Airtel Recharge Plan: एयरटेल का दमदार प्लान! सिर्फ 190 रुपये में 365 दिन कॉलिंग और इंटरनेट

Avatar photo

By

Govind

Airtel Recharge Plan:आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल अपने सभी ग्राहकों के लिए एक नई खुशखबरी लेकर आ रहा है। हाल ही में एयरटेल ने 1 साल का रिचार्ज प्लान पेश किया है, जिसके तहत हम इस प्लान से जुड़े लाभ, जानकारी और सुविधाओं की श्रेणी बताने जा रहे हैं। इस लेख को अंत तक ध्यान से पढ़ें और इस ऑफर का लाभ उठाएं।

एयरटेल का रिचार्ज प्लान?

अगर आप साल 2024 में एयरटेल की तरफ से आने वाले ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं जिसके तहत आपको कई सुविधाएं मिलें तो आप एयरटेल की तरफ से आने वाले 79 रुपये के रिचार्ज प्लान को खरीद सकते हैं जिसके तहत पूरे 56 दिनों की वैधता ऑफर की गई है। अगर आप भी अपने लिए कोई और किफायती प्लान खरीदना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक ध्यान से पढ़ें और प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी भी जानें।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

एयरटेल 119 रुपये का रिचार्ज प्लान?

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए बेहद कम कीमत में सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है। अगर आप अभी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आप इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान के तहत आपको प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ XMS की सुविधा मिलती है।

एयरटेल 84 दिन का रिचार्ज प्लान

साल 2024 का सबसे किफायती प्लान एयरटेल का 84 दिन वाला प्लान है, जिसके तहत आपको मात्र 155 रुपये की शानदार कीमत पर पूरे 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान को खरीदने के बाद आपको हर दिन 1GB इंटरनेट डेटा की सुविधा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS पैक का लाभ मिलता है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

एयरटेल का एक साल का रिचार्ज प्लान

पूरे साल के रिचार्ज प्लान की बात करें तो एयरटेल का यह 179 रुपये का जबरदस्त प्लान है, जिसमें पूरे 2GB इंटरनेट डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। अगर आप भी एयरटेल के इन चुनिंदा प्लान को खरीदते हैं तो आपको कई सुविधाओं का लाभ मिलने वाला है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow