Airtel Recharge Plan: Airtel के 395 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी बढ़ी! जानें पूरी जानकारी

Avatar photo

By

Govind

Airtel Recharge Plan: अगर आप किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो एयरटेल का नया 395 रुपये वाला प्लान आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। अब इस प्लान की वैधता 56 दिनों से बढ़ाकर 70 दिन कर दी गई है। इस प्लान के साथ आपको लंबे समय तक सेवा का लाभ मिलेगा।

भारत की अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी एयरटेल ने अपने सबसे लोकप्रिय और किफायती प्लान में से एक में महत्वपूर्ण सुधार की घोषणा की है। अब यह 395 रुपये वाला प्लान ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के अतिरिक्त दिनों की सेवा प्रदान करेगा।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

395 रुपये वाला प्लान – विस्तारित वैधता

एयरटेल ने हाल ही में 395 रुपये में एक सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था, जिसमें शुरुआत में उपयोगकर्ताओं को 56 दिनों की वैधता दी गई थी। लेकिन, एक चौंकाने वाले फैसले में, एयरटेल ने अब इस प्लान की वैधता 56 दिनों से बढ़ाकर 70 दिन कर दी है।

इसका मतलब है कि ग्राहक अब 14 अतिरिक्त दिनों के लिए समान लाभों का आनंद ले पाएंगे, वह भी बिना किसी अतिरिक्त लागत के। इससे इस प्लान की कीमत बढ़ जाएगी।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

इस विस्तार के कारण, एयरटेल के ग्राहक अब लंबे समय तक मुफ्त कॉलिंग और असीमित डेटा का आनंद ले पाएंगे, जिससे बार-बार रिचार्ज करने की आवश्यकता कम हो जाएगी।

पूरे 70 दिनों के लिए, यह प्लान केवल 6GB डेटा प्रदान करता है। निस्संदेह, कंपनी ने इसे नहीं बढ़ाया, लेकिन बेहतर ब्राउज़िंग अनुभव के लिए इसे ऐसा करना चाहिए था। यह डेटा आवंटन हल्के इंटरनेट उपयोग, जैसे ब्राउज़िंग और ईमेल चेक करने के लिए पर्याप्त हो सकता है।

395 रुपये के प्लान के लाभ

395 रुपये का यह मौजूदा प्लान एयरटेल की अनलिमिटेड प्लान श्रेणी का हिस्सा है

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है।

अब इसकी वैधता 70 दिन है (शुरुआत में यह 56 दिन थी)

प्लान में अतिरिक्त सुविधाएँ

एयरटेल ने अपने 395 रुपये के प्लान की कीमत में कई अतिरिक्त लाभ जोड़े हैं। सब्सक्राइबर्स को हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म अपोलो 24|7 सर्किल तक पहुँच मिलेगी।

इस प्लान में मुफ्त हेलोट्यून्स भी शामिल है, जो उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के अपने कॉलर ट्यून को निजीकृत करने में सक्षम बनाता है।

इस प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को Wynk Music की मुफ्त सदस्यता भी मिलती है। यह सेवा गानों और पॉडकास्ट की एक विस्तृत लाइब्रेरी प्रदान करती है, जो पैकेज के मनोरंजन मूल्य को और बढ़ा देती है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow