Airtel SIM activate Plan: Airtel लेकर आया सिम एक्टिवेट करने के लिए सबसे सस्ता प्लान! जाने सबसे पहले

Avatar photo

By

Sanjay

Airtel SIM activate Plan: अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं और अपनी सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं तो कौन सा रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता रहेगा? एयरटेल एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जो सबसे पुरानी है और पूरे देश में फास्ट इंटरनेट के मामले में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाती है, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो सिर्फ सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं या सिर्फ बात करने के लिए रिचार्ज कराना चाहते हैं तो आइए जानते हैं आपके लिए कौन सा रिचार्ज प्लान बेस्ट रहेगा जिसका इस्तेमाल करके आप एक महीने या तीन महीने का रिचार्ज करा सकते हैं।

1 साल के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

अगर आप भी पूरे 1 साल का रिचार्ज कराना चाहते हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेट और फ्री एसएमएस मिले तो आपको सिर्फ ₹1799 देने होंगे, इस प्लान में आपको पूरे 365 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 24GB डाटा और 3600 SMS दिए जाएंगे।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

3 महीने का सस्ता प्लान

अगर आप पूरे 3 महीने का रिचार्ज कराना चाहते हैं तो आपको सिर्फ 455 रुपये देने होंगे। इसमें आपको पूरे 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान के साथ आपको पूरे 84 दिनों के लिए 6GB इंटरनेट और पूरे 900 SMS मिलेंगे।

एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 155 रुपये में मिलता है जिसमें पूरे 24 दिनों के लिए 1GB इंटरनेट दिया जाता है। इसके साथ ही पूरे 24 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS दिए जाते हैं। कई लोगों को यह ऑफर 28 दिनों के लिए मिलता है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

ये तीन सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान हैं, जिन्हें रिचार्ज करके आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं या रिचार्ज करने के बाद आपका सिम बंद नहीं होगा और आप आसानी से अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS और इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप अपनी सुविधा के हिसाब से एक महीने, तीन महीने या पूरे 1 साल के लिए रिचार्ज करा सकते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow