Bank Of Baroda दे रहा लोगों को 25 लाख तक का लोन, जानिए कितनी चुकानी होगी ईएमआई

नई दिल्ली Bank Of Baroda Home Loan: फेस्टिव सीजन में देश की सरकारी बैंक बीओबी यानि कि बैंक ऑफ बड़ौदा शानदार ऑफर दे रहा है। आपको बता दें सरकारी बैंक बीओबी ने होम लोन को सस्ता कर दिया है। जिसके बाद ग्राहकों को काफी छूट दी जा रही है।

होम लोन पर लोगों को काफी तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। लेकिन इस डिस्काउंट का लाभ चुनिंद लोगों को ही मिलेगा। डिस्काउंट के बाद बैंक होम पर पर 8.40 फीसदी की दर से सालाना शुरु कर रहा है।

जैसा कि बताया कि लोगों को होम लोन का लाभ कुछ चुनिंदा लोगों को ही मिलेगा। बैंक ऑफ बड़ौदा के अनुसार जो भी ग्राहक होम लोन लेने जा रहे हैं तो अच्छा खासा फायदा होगा।

बीओबी ने एक्स्ट्रा सुविधा के साथ में होम लोन की प्रोसेसिंग फीस में चार्ज माफ कर दिया है। इस लेख में बाताएंगे कि बीओबी से होम लोन लेने पर कितनी ईएमआई देनी होगी।

बता दें अगर आप 8.40 फीसदी ब्याज के हिसाब से 15 सालों के लिए 25 लाख रुपये तक का होम लोन लेते हैं तो आपको 24,472 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

इसके अलावा यदि आप 15 साल के लिए 25 लाख का होम लोन लेते हैं तो इस अवधि के समय आपको 19 लाख 4 हजार 990 रुपये ब्याज के तौर पर चुकाने होंगे। इस हिसाब से 25 लाख रुपये का लोन के रुप में 44 लाख 4 हजार 990 रुपये चुकाने होंगे।

इस हिसाब से बता दें लोन की अवधि बदलने के हिसाब से किस्त में भी बदलाव किया जा सकता है।