Bank Update:अगर आप भी एचडीएफसी बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। 4 जून और 6 जून 2024 को दोपहर 12.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक आप कई बैंकिंग सुविधाओं का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। बैंक ने अपने ग्राहकों को इस बारे में जानकारी दी है और लिखा है कि इस दौरान कार्ड से जुड़ी कई सुविधाएं अस्थायी रूप से उपलब्ध नहीं रहेंगी।

बैंक ने कहा है कि वह ग्राहकों के बैंकिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक सिस्टम को अपग्रेड कर रहा है। इससे एचडीएफसी बैंक के डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड सेवाओं में सुधार होगा। इसके लिए दो दिनों तक कार्ड से जुड़ी सेवाएं प्रभावित रहेंगी।

इससे पहले 4 जून को दोपहर 12.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड के लिए सिस्टम अपग्रेड शेड्यूल किया गया है। इसके चलते आप एटीएम से कोई निकासी नहीं कर पाएंगे। साथ ही ऑनलाइन, पीओएस और नेटसेफ ट्रांजेक्शन भी नहीं हो पाएंगे.

दूसरे दिन 6 जून को दोपहर 12.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड के लिए अपग्रेड शेड्यूल किया गया है। इस दौरान सभी RuPay कार्ड और नेटसेफ ट्रांजेक्शन अस्थायी रूप से अनुपलब्ध रहेंगे।

HDF बैंक ने सभी ग्राहकों को एक नोट लिखा है कि इस अपग्रेड के दौरान HDFC बैंक के डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड से जुड़ी सेवाएं अस्थायी रूप से अनुपलब्ध रहेंगी। बैंक ने सभी ग्राहकों से अनुरोध किया है कि वे इस अवधि के दौरान किए जाने वाले किसी भी कार्ड ट्रांजेक्शन की योजना पहले से बना लें ताकि किसी भी तरह की असुविधा से बचा जा सके।

मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट...