20 रुपए या 500 रुपए नोट में ये खास नंबर जो एक पलभर बदल देगा किस्मत, जानें कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: 786 number note. आज की महंगाई के युग में लोगों की कमाई घर खर्च में ही समाप्त हो जाती है, जिससे लोग कोई तरीके से पैसे कमाई करने के तरीके सर्च करते रहते हैं। आज हम आप के लिए ऐसी ऐसा अवसर है जो आपको पल भर में लखपति बना सकता है। जी हां इसके लिए आप के पास में कोई ऐसी दुर्लभ नोट या सिक्का होना चाहिए, जिसे आप ऑनलाइन के माध्यम से लिस्ट कर पाएं, जो उंची कीमत में सेल हो।

अगर आपके पास में भी ऐसा कोई पुराना नोट है तो आप उसे बेचकर लाखों रुपए कमा सकते हैं। हम यहां पर पुराने नोट को बेचकर लखपति बनने का तरीका बता रहे है, जिससे अंतरराष्ट्रीय बाजार में ऐसे कई सारे खरीदार हैं जो विशेष प्रकार के नोट को खरीदने के लिए खोजते रहते है। आप के पास में स विशिष्ट प्रकार के नोट हैं, जिसे सेल कर आप भी रातों-रात लखपति बन सकते हैं।

अगर आपको भी पुराने नोट जमा करने का शौक है, और घर में कुछ ऐसे नोट रखे हुए हैं जो मार्केट में अब बिल्कुल चलन में नहीं है तो ऐसे नोट को बेचकर आप भी आसानी से लाखों रुपए कमा सकते हैं। हालांकि यहां पर नोट मार्केट में चल रही मांग वाली खासियत होनी चाहिए। जिसे आप सेल कर पाएं।

786 नंबर वाला नोट कर रहा मालमाल

786 नंबर को मुस्लिम धर्म में ही नहीं बल्कि ऐसे कई धर्म में लकी माना जाता हैं, जिससे लोग इसे बरकत या वरदान मानकर अपने दुकान या ऑफिस में रखते हैं।  जो वही आप के पास में, 20, 50, 100, 200, 500 रुपए ने 786 नंबर नोट भी हो सकते हैं। जिसके लिए आप को कुछ ज्याद नहीं करना है। क्योंकि यहां पर घर बैठे नोट सेल करने का प्रोसेस किया जा सकता है। खास बात यह हैं कि 786 नंबर वाले नोट को लेकर माना जाता हैं कि पैसे की बरसात होती है।

आप अपनी किस्मत CoinBazzar, Indiamart, Quikr, OLX जैसी बेवसाइट पर जाकर अजमा सकते हैं।

नोट- ध्यान देने वाली बात यह हैं, कि आप ऐसे लोगों से दूर रहे जो स्कैम से जुड़े होते है। यहां पर ऑनलाइन बेवसाइट पर आधिकारिक तौर पर लिस्ट कर सेल करें।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow