BSNL 107 Rupees Recharge Plan: जब से टेलीकॉम सेक्टर में Airtel, Jio और Vi ने अपने रिचार्ज प्लान्स को बढ़ाएं हैं तब से कुछ लोग नए और सस्ते प्लान की तलाश में हैं। लेकिन बढ़ती हुई कीमतों के बीच BSNL अपने ग्राहकों को लगातार सस्ते प्लान्स ऑफर कर रहा है।

अगर आप भी एक सस्ते प्लान की सर्च में हैं तो आपके लिए सरकारी कंपनी BSNL एक धांसू प्लान लेकर आई है जिसमें आपको 28 दिनों की बजाए 35 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिल रही है। जहां आपको कई सुविधाएं भी देखने को मिल रही हैं। यानी इतना सस्ता प्लान शायद ही आपको दूसरी कम्पनियां प्रदान करें।

Read More: iphone का मार्केट डाउन करेगा OnePlus का 100W SuperVOOC के साथ प्रीमियम फीचर्स वाला Smartphone!

Read more: तृप्ति डिमरी के शानदार साड़ी लुक्स को अपने स्टाइल में करें रीक्रिएट

दरअसल, BSNL अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए 35 दिनों की वैलिडिटी वाला एक बहुत ही सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आई है। जो 100 रुपए के आसपास की कीमत में उपलब्ध हैं। अगर आप इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको डिटेल से जानकारी देते हैं।

Bsnl 35days validity plan jpg

सस्ते प्लान में मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी

BSNL का सिम देशभर में करोड़ों यूजर्स इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन जब से प्राइवेट कंपनियों के प्राइस हाइक हुए हैं। इस सरकारी टेलिकॉम के ग्राहकों की संख्या में इजाफा हुआ है। वहीं अब BSNL ने अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए 107 रुपये वाला दमदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है। इस 107 रुपये वाले प्लान में आपको 35 दिनों की लंबी वैलिडिटी दी जा रही है।

Read More: OLA और TVS पर भारी पड़ी BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार फीचर्स के साथ दी 145 Km की रेंज

Read More: Amazon Prime Day Sale: ऑफर्स की हुई बरसात! Amazon की सेल में सस्ते मिल रहे धांसू Smart TV

मिलेगा कॉलिंग और डेटा की सुविधा

BSNL का यह प्लान उन लोगों के लिए ज्यादा बेस्ट साबित हो सकता है जिन्हें कॉलिंग और डेटा की ज्यादा जररूत नहीं होती है। जो लोग कम खर्च में लंबे वैधता तक कॉलिंग और डेटा की सुविधा चाहते हैं वो लोग 107 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज करवा सकते हैं। इसमें कंपनी यूजर्स को कॉल करने के लिए 200 मिनट की सुविधा प्रदान कर रही है।

वहीं इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात की जाएं तो इसमें आपको टोटल 35 दिनों के लिए 3GB का डेटा इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है। लेकिन आपको आखिर में बताते चलें कि इस रिचार्ज प्लान में आपको कोई भी फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं दी जा रही हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...