BSNL लेकर आया 91 रुपए में 90 दिन तक चलने वाला रिचार्ज प्लान, जाने ख़ास बात 

Avatar photo

By

Govind

BSNL: टेलीकॉम सेक्टर की सरकारी कंपनी बीएसएनएल हमेशा अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती प्लान पेश करती है। जियो, एयरटेल और वीआई की तुलना में बीएसएनएल के पास भले ही कम ग्राहक हों, लेकिन कंपनी अपने प्लान से सभी को कड़ी टक्कर देती है। जब भी सस्ते प्लान की बात आती है तो बीएसएनएल बाकी सभी से काफी आगे रहता है। आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर शायद आपको यकीन न हो।

बीएसएनएल के पास फिलहाल करीब 8 करोड़ यूजर्स हैं। कंपनी अपने यूजर्स के लिए कई ऐसे प्लान अपनी लिस्ट में शामिल कर रही है जिनकी कीमत उम्मीद से कम है। बीएसएनएल के पास लंबी वैलिडिटी वाला एक प्लान है जिसमें 100 रुपये से भी कम कीमत में 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

बीएसएनएल ने दिया बड़ा झटका

बीएसएनएल ने अपने 91 रुपये के प्लान से जियो, एयरटेल और वीआई को चौंका दिया है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों को महज 91 रुपये की कीमत पर 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि बीएसएनएल पहली कंपनी है जो 100 रुपये से कम कीमत पर यूजर्स को 3 महीने की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है।

इन उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वोत्तम विकल्प

आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है जो अपने फोन में सेकेंडरी सिम के तौर पर बीएसएनएल सिम रखते हैं। 91 रुपये के बीएसएनएल रिचार्ज से आप फोन को पूरे 90 दिनों तक एक्टिव रख सकते हैं। इस प्लान में आपको कॉलिंग की सुविधा तो नहीं मिलेगी लेकिन आपके नंबर पर इनकमिंग की सुविधा रहेगी।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow