BSNL धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! जल्द लांच होगी BSNL 4G सेवा

Avatar photo

By

Govind

BSNL: भारत की सबसे बड़ी सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल लगातार अपने नेटवर्क का विस्तार कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सबसे सस्ता इंटरनेट और कॉलिंग सिर्फ बीएसएनएल ही उपलब्ध कराती है। यह फिलहाल 3जी पर काम कर रही है।

लेकिन अब 80 करोड़ यूजर्स के लिए दिन-रात मेहनत करने के बाद 4जी सेवा जारी की जा रही है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए कई लोकप्रिय प्लान पेश करती है, जिसके तहत वह सिर्फ ₹90 में 150 दिनों तक अपना नंबर एक्टिव रखने और 30 दिनों तक डेटा कॉलिंग के साथ प्लान पेश करती है।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

जो बेहद कम कीमत में उपलब्ध है और जल्द ही बीएसएनएल ने अपनी 4जी सेवाएं शुरू कर दी हैं और जल्द ही आप 3जी से 4जी सेवाओं का लाभ भी उठा सकेंगे। बीएसएनएल 4जी एक्टिव

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अब भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में तहलका मचाने जा रही है क्योंकि यह सरकार की मदद से बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है, जिसके मद्देनजर अब 4जी भी लॉन्च कर दिया गया है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

इसके नए 4जी टावर कई अलग-अलग शहरों में लगाए गए हैं और इस सुविधा को गांवों तक पहुंचाया जा रहा है जहां 1018 गांवों में 4जी टावर लगाए जा चुके हैं। बीएसएनएल कई सालों से भारतीय बाजार में 4जी सेवा लाने की योजना बना रही थी, अब यह पूरी होने वाली है।

BSNL 4जी एक्टिव प्लान

अगर आप अब बीएसएनएल के 4जी का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको किसी भी तरह का 4जी रिचार्ज प्लान खरीदने की जरूरत नहीं है, आप सीधे 3जी से 4जी में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके लिए आपके पास सिर्फ अपना 4जी स्मार्टफोन होना चाहिए और आप 4जी इंटरनेट स्पीड का लाभ उठा सकते हैं। अब जल्द ही बीएसएनएल अपनी नई सेवाओं का प्रसारण करेगा।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow