BSNL का 12 महीने वाला जबरदस्त Plan, करें सालभर तक घंटों बातें और चलाए दिल खोलकर इंटरनेट, करा लो रिचार्ज

BSNL 12 Month Vailidity Prepaid Plans: बीएसएनएल कंपनी यूजर्स के लिए आये दिन नए – नए प्लान्स लेकर आ रही है। बीएसएनएल कंपनी के पास हर बजट वाले प्लान्स मौजूद हैं। बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान्स सस्ते होने के साथ ही काफी किफायती भी होते हैं। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप हर महीने के रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार और 12 महीने वाला प्लान लेकर आये हैं। बीएसएनएल का ये प्लान हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग सहित कई जबरदस्त बेनिफिट्स के साथ आता है। तो आईये बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में आपको सबकुछ बताते हैं: –

BSNL PV2999 Plan Details
BSNL के इस Plan के साथ कंपनी 365 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। यानी बीएसएनएल के ग्राहक इस प्लान का इस्तेमाल एक साल तक कर सकते हैं। प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है। डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड कम होकर 40 Kbps रह जाएगी। प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस भी ऑफर किये जा रहे हैं। बीएसएनएल का ये प्लान उन यूजर्स के लिए बहुत ही खास साबित होगा जिन्हें हर दिन ज्यादा डेटा की जरुरत पड़ती है।

BSNL 299 Plan Benefits
बीएसएनएल का 300 रुपये से कम कीमत वाला प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलता है। यदि आपको हर दिन अधिक डेटा की जरुरत पड़ती है, तो आपके लिए यह प्लान अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। बता दें कि 3 जीबी डेटा समाप्त होने के बाद स्पीकर कम होकर 40Kbps हो जाती है।