BSNL के 107 रुपये वाले Prepaid Plan में 35 दिन तक चालू रहेगा सिम, पाएं डेटा और इतना कुछ

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए अच्छी खासी वैधता वाले रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है। बीएसएनएल कंपनी अपने ग्राहकों को खास ध्यान रखती है। अगर आपको इंटरनेट डेटा की बहुत ज्यादा जरुरत नहीं पड़ती है और आप अपने सिम को चालू रखने के लिए बीएसएनएल का कोई सस्ता प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपके लिए यहां एक ऐसा ही प्लान लेकर आये हैं। बीएसएनएल का प्लान 35 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसके अलावा प्लान में 60 दिनों के लिए फ्री BSNL Tunes की सुविधा भी दी जा रही है। इस बीएसएनएल के प्लान की कीमत 110 रुपये से भी कम है। तो आईये आपको इस प्लान के बारे में आपको विस्तार से समझाते हैं।

BSNL 107 Plan
BSNL के 107 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 35 दिन तक के लिए वैधता दी जा रही है। इस दौरान आपका BSNL सिम कार्ड 35 दिनों तक एक्टिवेट रहेगा। इस प्लान में यूजर्स को 3GB डेटा भी दिया जा रहा है। इस डेटा का इस्तेमाल आप वैलिडिटी पीरियड तक कर सकते हैं। इसके प्लान बीएसएनएल के इस सस्ते प्लान में बातचीत करने के लिए 200 मिनट की कॉलिंग भी दी जा रही है। इतना ही नहीं BSNL Tunes की भी सुविधा दी जा रही है। बीएसएनएल का ये प्लान प्लान डेटा, कॉल और मैसेजिंग की सुविधा के साथ आता है। दूसरे टेलीकॉम कंपनियों के प्लान्स की तुलना में बीएसएनएल का ये प्लान काफी सस्ता है।

BSNL 147 Plan

बीएसएनएल का ये प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए टोटल 10 जीबी डेटा दिया जा रहा है। मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल आप अपनी जरुरत के हिसाब से कभी भी कर सकते हैं।