BSNL का तगड़ा और सस्ता प्लान, मात्र 197 रुपये में मिल रहा 70 दिन की वैधता, तुरंत करा लें रिचार्ज

नई दिल्ली, BSNL Plan With 70 Days Validity: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL के पास कई सस्ते प्लान्स मौजूद हैं। बीएसएनएल को बहुत अच्छे से पता है कि ग्राहकों को कैसे बनाये रखना है। यदि आप बीएसएनएल के यूजर हैं और आप खुद के लिए बेहद ही सस्ता और किफायती प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसा ही प्लान लेकर आये हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 200 रुपये से कम है। अब मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS सहित कई सुविधाएं दी जा रही है। अगर आप BSNL यूजर हैं तो आपको ये प्लान बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाला है। चलिए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स।

BSNL PV_197 Plan Details

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 197 रुपये है। बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक इसकी वैलिडिटी 70 दिनों तक के लिए है। यह प्लान हर क्षेत्र में उपलब्ध नहीं है। बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 2 जीबी डाटा मिलता है। यह खत्म होने के बाद यूजर्स को 40Kbps की स्पीड दी जाएगी। इसके अलावा प्लान में 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही ZING ऐप का एक्सेस भी दिया जायेगा।

 

ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें मिलने वाली सभी सुविधाओं का लाभ आप केवल 15 दिन तक ही उठा सकते हैं। यानी 15 दिन के बाद इन सुविधाओं का लाभ आप नहीं उठा सकेंगे। प्लान की वैधता 70 दिन तक के लिए है, लेकिन मिलने वाले फायदे केवल 15 दिन तक के लिए हैं।

बीएसएनएल कंपनी के पास और भी कई सस्ते प्लान्स मौजूद हैं, अधिक जानकारी के लिए आप बीएसएनएल की वेबसाइट पर जाकर डिटेल्स देख सकते हैं।