BSNL ने JIO की उड़ाई नींद, 108 रुपये में मिल रही ऐसी सुविधाएं कि दौड़े यूजर्स, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी टेलीकॉम कंपनियां हैं जो यूजर्स का दिल जीतने का काम कर रही हैं। अगर आप मोबाइल यूजर्स हैं तो इंटरनेट चलाने के लिए एक अच्छे प्लान की जरूरत पड़ती है। देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल कंपनी यूजर्स के लिए कई बड़े ऑफर लेकर आई है, जिसका यूजर्स को बंपर फायदा मिल रहा है।

बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान ने जियो और एयरटेल के छक्के छुड़ाकर रख दिए हैं। यूजर्स 28 दिन तक के अनलिमिटेड डे और कॉल्स का लाभ उठा सकते हैं। बीएसएनएल के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत कुल 108 रुपये और सुविधाएं छप्परफाड़ मिल रही हैं। यह प्लान भारत हर राज्य में उपलब्ध है, जिसे आप कराकर बंपर सुविधा का फायदा प्राप्त कर सकते हैं। रिचार्ज कराने से पहले बीएसएनएल के प्लान की डिटेल नीचे आराम से जान सकते हैं।

108 रुपये के प्लान में मिल रही छप्परफाड़ सुविधा

देश की सरकारी कंपनी में गिने जाने वाली 108 रुयपे का प्लान आप घर बैठे कराकर मौके का लाभ उठा सकते हैं। धाकड़ प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 1 जीबी डेटा के साथ दिया जाता है। इस प्लान में कोई एसएमएस का फायदा नहीं मिलता है।

एसएमएस देने के लिए यूजर्स हमेशा टॉकटाइम के साथ रिचार्ज करने की जरूरत होगी। इसके अलावा लोकल एसएमएस के लिए 80 पैसे प्रति एसएमएस है। प्लान में अन्य 28 दिन वाले प्लान भी दिए जा रहे हैं। 107 रुपये का प्लान भी गर्दा मचा रहा है। इसमें यूजर्स को 35 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। यह 35 दिनों के लिए 3जीबी मुफ्त डेटा प्लस 200 मिनट मुफ्त वॉयस कॉलिंग प्लस बीएसएनएल ट्यून्स के साथ प्रदान किया जाता है।

जियो का यह प्लान भी मचा रहा गर्दा

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी में गिने जाने वाली रिलायंस जियो भी यूजर्स के लिए फाड़ू स्कीम चलाती रहती है, जिसका बड़े स्तर पर फायदा मिलता है। वोडाफोन, आइडिया 99 रुपये का प्लान तो ऑफर करता है, इस प्लान की वैलिडिटी 15 दिन निर्धारित की गई है। रिलायंस जियो का 28 दिन की वैधता वाला प्लान 209 रुपये है, जिसमें यूजर्स को 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स का लाभ मिलता है।

प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। आप समय रहते इसका रिचार्ज करवा सकते हैं, जहां किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। रिजार्च कराकर तमाम सुविधाओं का लाभ ले सकेत हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow