BSNL Recharge Plan: BSNL ने जियो और एयरटेल की तरह शुरू की शानदार रिचार्ज प्लान सेवा! जानें पूरा रिचार्ज प्लान 

Avatar photo

By

Govind

BSNL Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम एजेंसी बीएसएनएल देश की चौथी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। बीएसएनएल के पास इस समय करीब 8 करोड़ यूजर हैं। जियो और एयरटेल के मुकाबले बीएसएनएल का यूजर बेस काफी कम है।

लेकिन कंपनी अपने रिचार्ज प्लान से दोनों कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। अगर आप भी बीएसएनएल के मुरीद हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। बीएसएनएल ने जियो और एयरटेल जैसे अपने यूजर्स के लिए नई सर्विस शुरू की है।

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने अब जियो और एयरटेल जैसे सिम कार्ड की होम डिलीवरी शुरू कर दी है। अभी तक बीएसएनएल सिम कार्ड लेने के लिए बीएसएनएल ऑफिस जाना पड़ता था, लेकिन अब ऐसा नहीं करना पड़ेगा।

अगर आप बीएसएनएल का सिम लेना चाहते हैं तो अब आप घर बैठे आसानी से सिम कार्ड मंगवा सकते हैं। कंपनी के यूजर घट रहे हैं आपको बता दें कि बीएसएनएल का यूजर बेस लगातार घट रहा है। कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए लगातार नए प्रयास कर रही है।

कंपनी जहां सस्ते और किफायती प्लान पेश कर रही है, वहीं सिम कार्ड की होम डिलीवरी भी शुरू कर दी है। बीएसएनएल ने फिलहाल देश के दो शहरों में सिम कार्ड की होम डिलीवरी सर्विस शुरू की है। इन शहरों में शुरू हुई होम डिलीवरी

अगर आप गुरुग्राम और गाजियाबाद में रहते हैं तो आप बीएसएनएल की सिम कार्ड होम डिलीवरी सेवा का लाभ उठा सकते हैं। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे देश के अन्य शहरों में भी शुरू कर सकती है। अगर आप घर बैठे बीएसएनएल सिम मंगवाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह सेवा फिलहाल बीएसएनएल की ओर से प्रीपेड ग्राहकों को दी जा रही है। इस सुविधा के लिए कंपनी ने प्रून के साथ साझेदारी की है।

माना जा रहा है कि बीएसएनएल ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए यह कदम उठाया है। सिम कार्ड की होम डिलीवरी से पहले ग्राहकों को कई प्लान दिए जाएंगे, जिसमें आप अपनी सुविधा के हिसाब से चेक कर सकते हैं। बीएसएनएल सिम मंगवाने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर से प्रून ऐप डाउनलोड करना होगा। ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको डिलीवरी के लिए पर्सनल डिटेल भी दर्ज करनी होगी।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow