BSNL कंपनी का ये रिचार्ज प्लान देख ग्राहक रह गए हैरान! नही देखा होगा इतना सस्ता रिचार्ज प्लान

Avatar photo

By

Sanjay

BSNL Recharge Plan: नमस्कार दोस्तों, आज की इस खबर के माध्यम से हम सभी बीएसएनएल ग्राहकों के लिए एक बहुत ही बढ़िया रिचार्ज प्लान की जानकारी लेकर आए हैं, जिसे कंपनी ने हाल ही में ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। जानकारी के लिए बता दें कि यहां एक बहुत ही बढ़िया रिचार्ज प्लान मिलने वाला है, जिसमें आपको मात्र ₹3 में 1GB तक डाटा की उपलब्धता मिलने वाली है।

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि वोडाफोन कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए इस शानदार रिचार्ज प्लान में आपको बहुत ही बढ़िया और शानदार सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं और यह एक बहुत ही सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसमें आपको बहुत सारी सुख-सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। इसीलिए इसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, जिसकी जानकारी हम आपको आगे देने वाले हैं।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

दोस्तों सबसे पहले आपको बता दें कि बीएसएनएल कंपनी का यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें आपको 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है और इसमें आपको कुल 112 BB दिए जाते हैं जिसे आप प्रतिदिन 1GB इस्तेमाल कर सकते हैं जिसकी कीमत आपको ₹3 पड़ती है।

साथ ही इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ बीएसएनएल कंपनी का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिल सकता है। अगर आप बीएसएनएल का 489 रुपये का रिचार्ज करते हैं.

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

तो यहां पर आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और इसमें आपको रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलता है इस तरह से यह आप को 24 जीबी डेटा मुहैया कराता है जो कि 28 दिनों का प्लान है और आपको बता दें कि इसमें आपको जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। जिसके लिए इसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow