BSNL Recharge Plan: मात्र 59 रुपये में 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और वैलिडिटी! सबसे सस्ता प्लान

Avatar photo

By

Govind

BSNL Recharge Plan: बीएसएनएल ने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। आपको बता दें कि यह प्लान बेहतरीन वैलिडिटी और कमाल के ऑफर्स के साथ लॉन्च किया गया है। हम आपको इस बात की जानकारी देने जा रहे हैं कि 58 और 59 रुपये वाले प्लान में आपको क्या मिलने वाला है और यह आपको कितने दिनों के लिए मिलेगा।

आपको बता दें कि बीएसएनएल भारत की एकमात्र सरकारी कंपनी है जो आपको बेहतरीन सेवाएं उपलब्ध करा रही है। बाकी सभी ऑपरेटरों के मुकाबले आइए देखते हैं कि बीएसएनएल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान में आपको क्या मिल रहा है।

आपको बता दें कि देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लेकर आई है। आपको बता दें कि एयरटेल, जियो, वोडाफोन आइडिया से सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान बीएसएनएल में मिलेगा।

हालांकि, बीएसएनएल की ओर से अभी तक सिर्फ 3जी सेवाएं ही दी गई हैं, लेकिन कई जगहों पर 4जी सेवाएं स्थापित की गई हैं और की जा रही हैं। इसके लिए टावर और नए-पुराने को लगातार अपग्रेड किया जा रहा है।

ऐसे में जल्द ही आप 4जी नेटवर्क का लाभ उठा पाएंगे। आइए देखते हैं 58 रुपये वाले रिचार्ज प्लान और 59 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में क्या मिलता है। इसमें आपको क्या मिल रहा है

59 बीएसएनएल प्रीपेड प्लान

आपको बता दें कि इस प्लान में आपको कई सुविधाएं मिल रही हैं। आपको 7 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके साथ ही आपको 1GB डेटा भी मिल रहा है। आप 7 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी मजा ले सकते हैं और इसके साथ ही आपको SMS की सुविधा भी दी गई है।

इस प्लान में आपका नंबर एक्टिवेट हो जाएगा और आपके नंबर पर कॉल और SMS भी आते रहेंगे। अगर इस प्लान की बात करें तो मात्र ₹8 खर्च करके आप अपने मोबाइल को 7 दिनों के लिए एक्टिवेट कर सकते हैं।

58 बीएसएनएल प्रीपेड प्लान

बीएसएनएल के ₹58 रिचार्ज प्लान में आपको बता दें कि यह प्लान डेटा वाउचर के तौर पर लाया गया है। इसमें आपको 2GB डेटा दिया जाता है। इसे आप डेटा के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह आपको 7 दिनों की वैलिडिटी के तौर पर दिया जाता है।

इसके लिए आपके पास कोई भी एक्टिव रिचार्ज प्लान होना जरूरी है, तभी आप इस डेटा वाउचर का इस्तेमाल कर पाएंगे। आपको बता दें कि अगर आपका डेटा खत्म हो जाता है तो भी आप इस डेटा वाउचर का इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके बाद भी यह प्लान आपको 40kbps की स्पीड से डेटा मुहैया कराता है।

आपको बता दें कि बीएसएनएल द्वारा सस्ते रिचार्ज प्लान में दी जा रही सेवाएं अन्य कंपनियों से बेहतर हैं। बेहतर सेवा देने के साथ-साथ बीएसएनएल अच्छे ऑफर और प्लान भी लॉन्च करता रहता है। आप समय-समय पर इन रिचार्ज प्लान का लाभ उठा सकते हैं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow