BSNL PLAN UPDATE: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने जब से अपने प्लान महंगे किए तभी से सरकारी कंपनी बीएसएनएल की खूब चर्चा हो रही है. हर किसी कि जुबान पर एक ही बात है वो भी बीएसएनएल. हर कोई बीएसएनएल का सिम खरीदना चाहता है, लेकिन रेंज स्पीड देखते हुए कदम पीछे रख लेता है. क्या आपको पता है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अभी अपने प्रीपेड प्लान की कीमत नहीं बढ़ाई नहीं है.

बहुत कम रुपये खर्च कर तगड़ी सुविधाएं मिल रही हैं, जिसका फायदा आप भी उठा सकते हैं. आज हम एक सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें यूजर्स को बंपर सुविधाएं मिल रही हैं. प्लान देखकर रिलायंस जियो और एयरटेल यूजर्स का भी दिमाग चकरा रहा है. इस प्लान की कीमत भी 500 रुपये से कम ही है. प्रीपेड प्लान की खासियत आप नीचे जान सकते हैं. नीचे दो प्लान दिए गए हैं. आप अपने लायक समझकर रिचार्ज करा सकते हैं.

BSNL PLAN NEWS

Read More: ITR फाइल करने की आ गई लास्ट डेट, इसके बाद लगेगा 10 हजार रुपये का जुर्माना!

Read More: हैकिंग और फ्रॉड से बचना है तो आज ही अपनाएं ये टिप्स, वरना भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान

BSNL का प्लान मचा रहा धमाल

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल का एक ऐसा प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत कुल 499 रुपये निर्धारित है. इस प्लान में यूजर्स को फांड़ू सुविधाएं मिल रही हैं, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं. इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ ढाई महीने यानी 75 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है.

एक बार रिचार्ज कराकर आप 75 दिन तक टेंशन से फ्री हो जाएंगे. इसमेंयूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डेटा की सुविधा प्रदान की जा रही है. इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन अतिरिक्त 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं किसी वजह से आपकी 2जीबी डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो हर 40KBPS की रफ्तार से इंटरनेट की सुविधा का फायदा प्राप्त कर सकते हैं, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है. यानी आपका इंटरनेट कम रफ्तार से चलता रहेगा. यूजर्स व्हाट्सएप मैसेज और फाइनल जैसी चीजें शेयर कर सकते हैं.

BSNL PLAN UPDATE

229 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी जीत रहा दिल

बीएसएनएल के कई बेहतरीन प्लान यूजर्स का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. कंपनी का 229 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी किसी बड़े धमाके की तरह है. इस प्लान में यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. प्रतिदिन यूजर्स को 2जीबी डेटा भी देने का काम किया जा रहा है. आप आराम से प्रीपेड प्लान करवाकर मौके का फायदा उठा सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है.

Read More: Tata Punch Pure की खरीदारी को मची भगदड़, 7,902 रुपये की किस्त पर लाएं घर, जानें

Read More: Samsung का यह प्रीमियम स्मार्टफोन के दाम में हुई कटौती, डिस्काउंट देख कहेंगे – अरे! भईया मौज हो गई

आपने रिचार्ज कराने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा. इसकी वजह कि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान हर किसी के ऊपर भारी पड़ रहे हैं. जियो, एयरटेल और वीआई यूजर्स ने तो माथा ही पकड़ लिया है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...