BSNL का ये रिचार्ज प्लान छुड़ाएगा सबके छक्के, मिल रहा सब कुछ फ्री

Avatar photo

By

Govind

BSNL: अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। बीएसएनएल देश की सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है जो सरकार के अधीन काम करती है, जो हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बेहद कम कीमत में किफायती प्लान लेकर आती है, इसी बीच बीएसएनएल यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आई है। कीमत वाला प्लान जारी कर दिया गया है जिसमें आपको देखने के लिए 60 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि टेलीकॉम सेक्टर में फिलहाल जियो और एयरटेल का दबदबा है। सस्ते प्लान की बात करें तो बीएसएनएल एजेंसी इसमें सबसे आगे है, जहां वह ग्राहकों को किफायती रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है। इसके साथ ही समय-समय पर नए प्लान जारी होते रहते हैं और बीएसएनएल के तहत आपको कई लंबी वैलिडिटी वाले प्लान देखने को मिल जाएंगे।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

बीएसएनएल का नया रिचार्ज प्लान

अगर आप भी स्मार्टफोन यूजर हैं और बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपके लिए लंबी वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आए हैं, जिसमें आपको बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। इसकी कीमत 110 रुपये से कम होने वाली है। और यह प्लान 2 महीने की लंबी वैधता प्रदान करता है।

हाल ही में बीएसएनएल की ओर से कुछ प्लान जोड़े गए हैं, जिसके तहत शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान लोकप्रिय हो रहे हैं। महज कुछ ही रुपये में आपको अच्छी वैलिडिटी देखने को मिलेगी, वहीं बीएसएनएल की ओर से आने वाले प्लान 108 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह कॉलिंग के लिए बेहतर रहने वाला है और यह कम कीमत में सबसे अच्छा प्लान है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग

बीएसएनएल ने 108 रुपये का नया रिचार्ज प्लान जारी किया है, जिसमें 60 दिनों की वैधता दी गई है। इस प्लान के तहत आपको 60 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जहां यह प्लान काफी कम कीमत पर आता है और जियो और एयरटेल जैसे अन्य प्लान्स को टक्कर देता रहा है।

बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को डेटा सुविधा का भी आनंद मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको हर दिन 1GB डेटा ऑफर किया जाता है और इस डेटा को 7 दिनों के अंदर इस्तेमाल करना होगा। इसके खत्म होने के बाद आपको 25 पैसे मिलेंगे. इस हिसाब से आपको 1 एमबी का भुगतान करना होगा, इसके साथ ही इस प्लान में शानदार सुविधा के तौर पर आपको 500 फ्री एसएमएस पैक भी मिलते हैं।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow