ग्राहकों की आ गई मौज! अब घर बैठे मिलेगा बीएसएनएल SIM कार्ड, जानिए कैसे करें ऑर्डर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:BSNL starts home delivery sim cards.देश के टेलीकॉम सेक्टर में काम सालों से कम कर रही सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने एक तगड़ा कदम उठा दिया है।सरकारी कंपनी अपना ग्राहक बेस बढ़ाने के लिए जबरदस्त ऑफर के तहत ऐसे ऐसे तरीके अपना रही है। जो ग्राहकों के लिए बहुत ही आसान हो गए हैं।

हाल दिनों में कंपनी ने एक से बढ़कर एक डाटा प्लान पेश किए हैं। तो वही एक और कदम आगे बढ़ते हुए आप सिम कार्ड को डिलीवर करने का काम कंपनी करने जा रही है। दरअसल ग्राहकों के लिए अच्छी खबर निकल के सामने आ रही है, जिससे अगर आप सिम बीएसएनल की सिम खरीदना चाहते हैं। तो आपके घर से कहीं जाने की जरूरत नहीं है।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

दरअसल घर बैठे ही कंपनी आपको सिम होम डिलीवरी कर रही है। हाल ही में कंपनी ने ग्राहकों के लिए नए सिम मुहैया करने के लिए करने का बड़ा कदम उठाया है। बीएसएनल अपने ग्राहकों को घर तक सिम कार्ड पहुंचाने का काम कर रही है।

हालांकि आपको बता दें कि यह सर्विस पूरे देश में उपलब्ध नहीं कराई गई है। जिसके लिए कंपनी देश के कुछ हिस्सों और शहरों में ही सिम कार्ड होम डिलीवरी कर रही है। अगर आप भी बीएसएनएल के ग्राहक बनना चाहते हैं तो आप बीएसएनएल के प्रीपेड कनेक्शन के लिए यहां पर बताए गए प्रक्रिया के द्वारा आधिकारिक वेबसाइट से बीएसएनल का सिम खरीद सकते हैं।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

इस घर मंगवाएं bsnl सिम

आप को याद दिला दें कि प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर पहले से ही यह सुविधा शुरु कर चुके है, तो  वही किन अच्छी बात है कि अब बीएसएनएल ने भी इसे शुरू कर दिया है। बीएसएनएल  के नए सिम के लिए यहां पर बताया गया प्रोसेस अपना सकते हैं। सरकारी कंपनी ने बीएसएनएल ने बीएसएनएल ने ग्राहकों को सिम कार्ड देने के लिए प्रून (Prune) के साथ साझेदारी की है।

  • सबसे पहले https://prune.co.in/mno-bsnl/ पर जाएं।
  • अब आप बीएसएनएल के प्लान्स में से किसी एक को चुनें।
  • फिर ऑर्डर दे सकते हैं।
  • ऑर्डर करने के लिए आपको अपनी पर्सनल डिटेल जैसे की फोन नंबर और डिलीवरी एड्रेस दर्ज करें
  •  उसके बाद, सिम ग्राहक के घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा। 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow