BSNL PREPAID PLAN: देशभर में निजी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान की कीमतों में भारी बढ़ोतरी कर दी, जिससे यूजर्स की जेब पर बोझ बढ़ गया. जियो, एयरटेल और वीआई ने जहां प्रीपेड प्लान बढ़ा दिए तो बीएसएनएल ने किसी तरह का इजाफा नहीं किया है, जिसकी यूजर्स की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला. दूसरी तरफ बीएसएनएल के कुछ प्रीपेड प्लान ऐसे हैं, जो सभी निजी टेलीकॉम कंपनियों को नाकों चने चबा रहे हैं.

हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसी प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका रिचार्ज कराने पर बंपर सुविधाएं मिलेंगी, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं. इस प्लान की कीमत भी ज्यादा नहीं है, बेल्कि 300 रुपये से कम में इस रिचार्ज को करवा सकते हैं. प्रीपेड प्लान में बंपर वैलिडिटी के साथ तगड़ा डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिल रही हैं. प्लान को कराने के लिए यूजर्स में काफी उत्सुकता भी देखने को मिल रही है. इसलिए आप प्रीपेड प्लान की सोच रहे हैं तो पहले इसकी खासियत जान सकते हैं, जहां आपका सब कंफ्यूजन खत्म हो जाएगा.

BSNL PREPAID PLAN NEWS

Read More: 50MP खूबसूरत कैमरा क्वॉलिटी के साथ लड़कियों की जबरदस्त फोटो खीचेगा Vivo का चार्मिंग फोन, फीचर्स उड़ा देंगे होश

Read More: Monsoon Forecast: मूसलाधार बारिश से मचाएगा कोहराम, अगले 4 दिन इन राज्यों में झमाझम बरसात की भविष्वाणी

बीएसएनएल का 298 रुपये वाला प्रीपेड प्लान मचा रहा गर्दा

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी में गिने जाने वाली बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत 298 रुपये निर्धारित की गई है. इस प्लान में यूजर्स को बंपर फैसिलिटी मिल रही हैं. यूजर्स को प्लान में 52 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है. इसके साथ ही अनिलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इतना ही नहीं यूजर्स को इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दिया जा रहा है.

किसी वजह से आपकी डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो 40KBPS की रफ्तार से इंटरनेट फिर भी चलता रहेगा. प्रीपेड प्लान में रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. अगर इस प्लान का प्रतिदिन का खर्च निकाले तो करीब 6 रुपये का आएगा. वहीं महीने के खर्च की बात करें तो 180 रुपये से थोड़ा अधिक रहेगा. प्रीपेड प्लान देख जियो, एयरटेल और वीआई के यूजर्स का दिल भी धड़क रहा है, जिसका बड़े स्तर पर असर देखने को मिल रहा है. आप समय रहते इसका प्लान करवा सकते हैं.

BSNL PREPAID PLAN UPDATE

Read More: बच्चों के लिए एलआईसी की शानदार पॉलिसी, मैच्योरिटी पर मिलेगा ढ़ेर सारा पैसा!

Read More: Post office Scheme: पोस्ट ऑफिस स्कीम में 3 साल के लिए जमा करें 3 लाख रुपये, मिलेगा तगड़ा रिटर्न!

599 रुपये वाला प्लान जीत रहा दिल

बीएसएनएल का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान यूजर्स का दिल जीत रहा है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इसके साथ ही 84 दिन वैलिडिटी भी दी जा रही है. प्रतिदिन 3जीबी डेटा का यूज आप कर सकते हैं. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपका इंटरनेट आराम से चलता रहेगा.

40केबीपीएस की रफ्तार से आपका इंटरनेट चलता रहेगा, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. यार दोस्तों के करने के लिए 100 मैसेज प्रतिदिन दिए जा रहे हैं. इसलिए समय रहते आप प्रीपेड प्लान को करा लें.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...