नहीं पड़ेगी महंगाई का मार! ऐसे गैस सिलेंडर बुकिंग पर पाएं भारी कैशबैक, जानिए तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Gas Cylinder Cashback Offer. देश में ऑयल मार्केटिंग कंपनियां रसोई गैस सिलेंडर की कीमत हर महीने की पहली तारीख को अपडेट करती है। तो वही जुलाई के महीने में गैस सिलेंडर की कीमतें नई जारीहो गई है। जिससे लोगों को राहत नहीं मिली है। आज के इस महंगाई दौर हर कोई पैसे की बचत करना चाहता है। अगर आप भी गैस सिलेंडर की बुकिंग के पर भारी कैशबैक करना चाहते हैं। तो वहां पर आपको ऐसे तरीका बताने जा रहे हैं जिसके गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर आपको कैशबैक मिल सकता है।

देश में इस समय डिजिटल पेमेंट तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिससे आप भी यहां पर जरुर ऐसे कई एप का यूज करते होगें, जिससे आपको गैस सिलेंडर की बुकिंग पेटीएम अमेजॉन पे जैसे प्लेटफार्म पर करते हैं तो आपके यहां पर कैशबैक मिलने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

Paytm ऐसे मिल जाएगा कैशबैक

अगर आप Paytm का प्रयोग करते है, तो यहां पर कैशबैक ऑफर किया जाता है, जिससे गैस सिलेंडर बुकिंग का मौका दिया जा रहा है। अगर आप भी नया गैस सिलेंडर बुक करना चाहते हैं पेटीएम की साइट पर जाने के बाद पता चलता है कि हर महीने के पहले तीन रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर दिया जाता है।

Amazon Pay

देश में सबसे बड़ी शॉपिंग बेवसाइट में से एक अमेजन पर आप को Amazon Pay मिलता है, जिसकी मदद से आप पेमेंट कर सकते हैं। इससे भी आपको भारी ऑफर चलते रहते है। अमेज़न से गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर 50 रुपए तक कैशबैक मिल सकता है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

ये रहें जुलाई में अपडेट हुए एलपीजी सिलेंडर के दाम

  •  पटना में 14.2 किलो वाला इंडेन का एलपीजी सिलेंडर आज 901 रुपये में मिल रहा है। और19 किलो वाला कॉमर्शियल सिलेंडर 1915.5 रुपये पर आ गया है।
  • अहमदाबाद में 19 किलो वाला नीला सिलेंडर अब केवल 1665 रुपये में मिलेगा। जबकि, 14 किलो वाला घरेलू एलपीजी लाल वाला सिलेंडर 810 रुपये में मिल रहा है।
  • दिल्ली में घरेलू सिलेंडर की कीमत 803 रुपये और कॉमर्शियल की कीमत 1646 रुपये पर आ गई है।
  • कोलकाता में 14.2 किलो वाला एलपीजी सिलेंडर की कीमत 829 रुपये है। जबकि, 19 किलो वाला कॉमर्शियल सिलेंडर आज से 31 रुपये सस्ता 1756 रुपये  हो गई है।
  • चेन्नई में में कॉमर्शियल सिलेंडर आज से 1840.50 रुपये की जगह 1809.50 रुपये में मिलेगा। यहा घरेलू सिलेंडर 818.50 रुपये में मिल रहा है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow