Gold Price Today: सोना ग्राहकों की चमकी किस्मत, कीमत धड़ाम, जानें 10 ग्राम का रेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Gold Price Update: देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। वैसे भी मार्केट में इन दिनों सोना-चांदी के रेट में काफी उलटफेर होने से ग्राहकों के चेहरे पर काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई हैं।

मार्केट में अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर देर नहीं करें, क्योंकि यह मौके बार-बार नहीं आते हैं। सोना अपने हाई लेवल रेट से काफी सस्ते में बिक रहा है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। मार्केट में क्रमश: 24 कैरेट और 22 कैरेट का भाव 65650-60050 रुपये चल रहा है, जो किसी बड़े तोहफे की तरह है।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

आपने सोना खरीदने का मौका गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा। अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं पहले कुछ महानगरों में इसके रेट जान लें, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

इन महानगरों में जानिए सभी कैरेट गोल्ड का प्राइस

अगर आप सोना खरीदने प्लान कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें, जिससे पहले आपको कई महानगरों में रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट वाले गोल्ड का भाव 63970 रुपये और 22 कैरेट का रेट 58650 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

राष्ट्रीय आर्थिक राजधानी मुंबई में 24 कैरेट 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट 58500 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 24 कैरेट 66650 रुपये और 22 कैरेट की कीमत 61100 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 24 कैरेट 63820 रुपये 22 कैरेट का रेट 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। तमिलनाडु की राजधानी हैदराबाद में 24 कैरेट का प्राइस 63820 रुपये और 22 कैरेट की कीमत 58500 रुपये प्रति तोला में बिकता नजर आ रहा है।

चांदी का प्राइस

सोने के अलावा आपके पास चांदी खरीदने का यह सुनहरा ऑफर है जो बार-बार नहीं आता है। अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय ना गंवाएं। मार्केट में चांदी की कीमत 74100 रुपये प्रति किलो दर्ज की जा रही है, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जो सुनहरे ऑफर बार-बार नहीं आते हैं

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow