Gold Price Update: शुक्रवार शाम होते ही सोने के दाम में चमत्कारिक बदलाव, 1 तोला कुल 42556 रुपये में खरीदें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शुक्रवार को सोने के दाम में बंपर बढ़ोतरी देखने को मिली, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर काफी निराशा दिख रही है। आपके परिवार में किसी शख्स की शादी होने जा रही है तो सोना खरीदकर घर ला सकते हैं, क्योंकि देरी की तो फिर घाटे का सौदा होगा। सर्राफा बाजार में सोने के दाम और भी बढ़ने की उम्मीद लगाई जा रही है।

महंगाई से हर किसी की जेब का बजट बिगड़ना तय है। 999 प्योरिटी से लेकर 585 प्योरिटी तक सोना काफीकाफी महंगा बिक रहा है। सोना का भाव जानना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हमारा आर्टिकल नीचे तक ध्यान से पढ़ सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

जानिए 14 से 24 कैरेट वाले गोल्ड का रेट

सर्राफा मार्केट में अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले सभी कैरेट वाले सोने का भाव जान सकते हैं। मार्केट में 585 प्योरिटी यानी 14 कैरेट वाले गोल्ड का रेट 42556 रुपये प्रति तोला दर्ज किया गया। बाजार में 750 प्योरिटी(18 कैरेट) वाले सोने का रेट 54560 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

सर्राफा बाजार में इसके अलावा 916 प्योरिटी(22 कैरेट) वाला सोना भी बहुत सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी आप कुल 66635 रुपये प्रति तोला में कर सकते हैं। 995 प्योरिटी यानी 23 कैरेट वाले सोने की कीमत 72455 रुपये प्रति तोला में बिक रहे हैं। 999 प्योरिटी (24 कैरेट) वाले सोने की कीमत 72746 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज की जा रही है। वहीं, चांदी के रेट में भी आज इजाफा देखने को मिला, जिसके बाद आप 90666 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया गया।

aaj ka sone ka bhav

मिस्ड कॉल से जानें गोल्ड का रेट

अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पहले इसकी कीमत जान सकते हैं। सोने के ग्राहक मिस्ड कॉल के जरिए सोने की ताजा कीमत जान सकते हैं। बाजार में 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड का भाव आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल से जान सकते हैं। ग्राहक एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी मिल जाएगी। अधिकारिक वेबसाइट ibjarates.com पर जाकर भी रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow