नई दिल्ली: Reliance Jio Cheapest Plan : आजकल हम सभी को ऐसे रिचार्ज प्लान की जरूरत होती है। जिसमें डेटा ,कॉलिंग और ओटीटी ऐप्स जैसी सुविधाओं भी साथ मिल रही हैं। जिनका आप आराम से फायदा उठा सकते है।

अगर आप भी ऐसे ही किसी प्लान की तलाश में रहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जो लंबी वैलिडिटी के साथ आता है।

इसमें आपको ना सिर्फ कॉलिंग, डेटा के साथ एक्स्ट्रा डेटा और 14 ओटीटी ऐप्स का भी फायदा मिलता है। अगर आप इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए आपको जियो के इस किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।

Jio 1198 Recharge Plan Detail

आप ग्राहकों को जियो का 1198 रुपये वाला प्लान मिलता है। जहां आप ग्राहकों को हर रोज 2 जीबी का हाई स्पीड डेटा साथ मिलता है। साथ ही आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं आपको हर रोज 100 एसएमएस का फायदा भी मिलेगा।

इस प्लान को खरीदने का सबसे बड़ा फायदा तो यह है कि आपको इसमें एक्स्ट्रा बोनस डेटा भी साथ मिलेगा। और तो और फ्री में 14 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस ऑफर भी साथ मिलेगा। आपकों बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों तक की है। यानी इस प्लान को लेने के बाद करीब 3 महीने के लिए  रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाएंगे।

ओटीटी ऐप्स का भी मिलेगा फायदा

इसके अलावा आप यूजर्स को 14 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलता है। जो 5जी अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। वहीं आप यूजर्स को 18GB डेटा का फायदा भी मिलता है।

18GB डेटा का मिल रहा फायदा

अगर आप OTT के साथ ज्यादा डेटा का फायदा चाहते हैं तो ये रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है।bis प्लान को आप MyJio App से रिचार्ज करा सकते है। यहां आपको 6GB के 3 डेटा वाउचर मिलेंगे, जिन्हें आप ऐप से ही रिडीम कर सकते हैं।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...