नई दिल्ली: Jio Republic Day Offer: पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी Jio अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा तोहफा लेकर आई  है। रिपब्लिक डे से पहले ही जियो (Jio Republic Offer) ने एक खास ऑफर निकाला है। जहां कंपनी ने एक प्रीपेड रीचार्ज प्लान अपने ग्राहकों को देने का ऐलान किया है। इस प्रीपेड प्लान में आपको खूब सारे बेनिफिट्स देखने को मिल सकते हैं।

जानें ये कौन सा हैं प्लान

अगर आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसे एनुअली रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो आपके लिए jio एक शानदार मौका लाया हैं। कहां आप 2,999 रुपये के प्रीपेड प्लान (Jio 2999 prepaid plan) में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी पा सकते हैं। इस प्लान का फायदा आप 15 जनवरी से 30 जनवरी तकके बीच MyJio ऐप से उठा सकते है। ये कोई नया रिचार्ज प्लान नहीं है, आपको यह रिपब्लिक डे ऑफर के तहत एक गिफ्ट दिया जा रहा है।

2,999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस 2,999 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में आप ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जिसमें 2.5 जीबी का डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा साथ मिलती है। इसके अलावा आपको बेहतरीन ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान के तहत आप यूजर्स को हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। साथ ही यूजर्स को इसमें Jio apps, JioTV, JioCinema और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन साथ मिलता है।

रिपब्लिक डे ऑफर के तहत आपको कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स की खरीद पर 10 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी। जहां न्यूनतम खरीद पर 5,000 रुपये होना चाहिए इस तरह आप यूजर्स 10,000 रुपये तक की अधिकतम छूट ले सकते हैं। इसका मतलब है कि 1,00,000 रुपये या उससे ज्यादा प्राइस वाला गैजेट खरीदते हैं तो आपको 10,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा।

मिलेंगे इतने सारे ऑफर्स

इसके अलावा जियो 125 रुपये के दो स्विगी कूपन भी दे रहा है। जहां आपको 299 रुपये से ज्यादा का ऑर्डर करने पर रिडीम किया जा सकता है। वहीं कंपनी एक Ixigo का भी कूपन मिल रहा है, जहां आपको तीन यात्रियों के लिए 1,500 रुपये की फ्लाइट टिकट, दो यात्रियों के लिए 1,000 और एक के लिए 500 रुपये की कीमत मिल सकती है।

इतना ही नहीं जियो के इस रिपब्लिक डे ऑफर में आपको 2,499 रुपये से ज्यादा कीमत वाले सामान खरीदने पर 50 रुपये का फ्लैट Ajio डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है। यानी इतना सारा डिस्काउंट आपको कंपनी की तरफ से दिया जा रहा हैं, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं हैं। तो जल्दी से इसका फायदा उठा लीजिए क्योंकि ये लिमिटेड समय तक के लिए ही हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...