Jio ने किया बड़ा धमाका! यूजर हुए खुश, जानें ऐसा क्या किया

Avatar photo

By

Govind

Jio: जियो हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्लान बाजार में पेश करता रहा है ताकि ग्राहकों को बेहतरीन सेवा दी जा सके।

आपको साल 2016 का वो समय तो याद ही होगा जब जियो साल भर सभी ग्राहकों को मुफ्त इंटरनेट का लाभ दे रहा था और हर कोई जियो सिम खरीदने के लिए दौड़ रहा था। वाकई वो समय एक अलग ही दौर था और इसने भारत की इंटरनेट दुनिया में एक क्रांति का काम भी किया है।

जियो ने एक बार फिर से लोगों के लिए बाजार में नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को काफी अच्छे लाभ मिलने लगे हैं। इसमें भी ग्राहकों को खूब सारा इंटरनेट दिया जा रहा है।

जियो बेस्ट रिचार्ज प्लान

जियो ने जो रिचार्ज प्लान बाजार में पेश किया है वो फिलहाल ग्राहकों के लिए 749 रुपये में उपलब्ध है और इस प्लान में ही ग्राहकों को काफी अच्छे लाभ दिए जा रहे हैं।

अगर आप इस रिचार्ज प्लान को रिचार्ज कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इसमें आपको कंपनी की तरफ से 3 महीने यानी 90 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इन 90 दिनों में कंपनी आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है।

आप भारत में किसी भी नेटवर्क पर फ्री वॉयस कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको जियो की तरफ से रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 2GB इंटरनेट भी दिया जाने वाला है और यह भी आपको पूरे 90 दिनों तक मिलेगा।

जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको रोजाना 100 SMS भी फ्री इस्तेमाल के लिए दिए जा रहे हैं और इस प्लान के तहत आपको जो इंटरनेट मिल रहा है वह आपको 5G इंटरनेट स्पीड के साथ दिया जा रहा है।

5G स्मार्टफोन धारकों के लिए खुशखबरी

फिलहाल कंपनी अपने 5G इंटरनेट की टेस्टिंग कर रही है और इस दौरान अगर आपके पास 5G स्मार्टफोन है तो आपको जियो की तरफ से फ्री में 5G इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए दिया जा रहा है।

यह इंटरनेट आपको अनलिमिटेड मिलता है और इस पर कोई लिमिट नहीं लगाई गई है। जब तक टेस्टिंग जारी रहेगी तब तक आप जितना चाहें उतना 5G इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन आप जहां भी रहते हैं, उस जगह पर 5G टावर होना जरूरी है और आपके पास 5G मोबाइल भी होना चाहिए।

जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको प्रतिदिन 100 SMS भी फ्री इस्तेमाल के लिए दिए जा रहे हैं और इस प्लान के तहत आपको जो इंटरनेट मिल रहा है वो आपको 5G इंटरनेट स्पीड के साथ दिया जा रहा है।

5G स्मार्टफोन धारकों के लिए खुशखबरी

फिलहाल कंपनी अपने 5G इंटरनेट की टेस्टिंग कर रही है और इस दौरान अगर आपके पास 5G स्मार्टफोन है तो आपको जियो की तरफ से फ्री में 5G इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए दिया जा रहा है।

ये इंटरनेट आपको अनलिमिटेड मिलता है और इस पर कोई लिमिट नहीं लगाई गई है। जब तक टेस्टिंग चलती रहेगी तब तक आप जितना चाहें उतना 5G इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन आप जहां भी रहते हैं वहां 5G टावर होना जरूरी है और आपके पास 5G मोबाइल भी होना चाहिए।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow