नई दिल्ली: Jio or Vi Recharge Plan: कई टेलीकॉम कंपनियां प्रीपेड प्लान के साथ जबरदस्त पोस्टपेड प्लान भी पेश कर रही है। अगर आप प्रीपेड से पोस्टपेड में जाना चाहते हैं तो आपको जियो और Vodafone Idea के सस्ते पोस्टपेड प्लान देखने को मिलते है। ये प्लान पूरी फैमिली के लिए बेस्ट है क्योंकि इसमें एक कनेक्शन के साथ कंपनी तीन एडिशनल सिम ऑफर कर रही है। इसमें आपको ज्यादा डेटा और कई अन्य बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। अगर आप इन प्लान को सच में करवाना चाहते हैं तो चलिए इनके बारे में डिटेल से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

699 रुपये वाला Jio का यह पोस्टपेड प्लान 3 एडिशनल सिम के साथ आता है। इस प्लान में आप ग्राहकों को 100 जीबी डाटा की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही आपको इस प्लान में हर रोज आप ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और फ्री एसएमएस का बेनिफिट भी मिल रहा है। इस प्लान में एलिजिबल को 5G का अनलिमिटेड डाटा भी मिल रहा है बात करें इसके अन्य बेनिफिट्स की तो इसमें नेटफ्लिक्स बेसिक, अमेजॉन प्राइम और जिओ ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी साथ में मिल रहा है। वहीं इसमें आपको 5GB का डेटा भी मिलता है।

601 रुपये के वोडाफोन आइडिया प्लान के फायदे

601 रुपये के इस प्लान में आपको 2 एडिशनल सिम के साथ आता है। इसमें डेटा का यूज करने वाले प्राइमरी यूजर्स को 70Gb और एडिशनल फैमिली मेंबर को 40जीबी का डेटा दिया जाता है। आधी रात के 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक आप इसका अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान 200 जीबी तक डाटा रोलओवर के साथ आता है। इसमें आपको 3000 तक की फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। यहां आप सभी मेंबर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 6महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप भी मिलता है। साथ ही आपको एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार और Vi ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...