नई दिल्ली JIO Offer Plan: देश में काफी सारी टेलीकॉम कंपनियां हैं लेकिन जियों ने अपनी धाक जमा रखी है। इस समय टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए काफी सारे रिचार्ज प्लान पेश करती रहती हैं। यदि आप रिलाइंस जियों के यूजर्स हैं तो ये खबर आपके बडें काम की हो सकती है। दरअसल यहां पर जियों के एक पोस्टपेड प्लान के बारे में चर्चा हो रही है। जियो के इ प्लान में यूजर्स को 1 महीने के लिए मुफ्त कॉलिंग से लेकर डेटा और नेटफ्लिक्स, अमेजन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

कितने दिनों तक ले सकते हैं मुफ्त सर्विस का इस्तेमाल

आपको बता दें इस समय जियों अपने यूजर्स को 399 रुपये का फैमली प्लान पेश कर रहा है। ये एक पोस्टपेड प्लान हैं जो कि 1 महीने यानि कि 30दिनों तक के लिए पेश किया जा रहा है। इस प्लान में उपयोगकर्ता को 75GB का डेटा मिलता है।

इसे भी पढ़ें- माइलेज के साथ चाहिए पॉवर और स्पोर्टी लुक, तो 30 हजार में खरीदें Hero Glamour जैसी धांसू बाइक

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स 10 रुपये का भुगतान करके 1GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसमें डेटा को रोलओवर करने की भी सहुलियत मिल रही है। यानि कि इस पैक के साथ में दिए गए डेटा को यदि यूजर्स को 1 महीने पूरा इस्तेमाल नहीं कर पाता है तो इसे दूसरे महीने इस्तेमाल किया जा सकता है।

जियों के इस प्लान में क्या-क्या मिलेगा

आपको बता दें जियो अपने यूजर्स को इस पैक में डेटा के अलावा, मुफ्त कॉलिंग और 100SMS पर डे जैसे भी लाभ मिल रहे हैं। यहीं नहीं जियों यूजर्स इस पैक के साथ में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिजनी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा सकता है।

इसे भी पढ़ें- सिर्फ 6 लाख में Maruti Brezza खरीदने का मौका, आज नहीं किया तो फिर कभी नहीं मिलेगी SUV

फटाफट जानें कैसे मिलेगा 1 महीने का मुफ्त ट्रायल

अगर यूजर्स मुफ्त ट्रायल लेना चाहते हैं तो इसके लिए यूजर्स को 399 रुपये खर्च करने होंगे। इसके लिए यूजर्स को JIO की सर्विस नंबर पर मिस्ड कॉल देनी होगी। यूजर्स 7000070000 पर मिस कॉल देकर इस सर्विस का लाभ ले सकते हैं। इस फैमली पैक में यूजर्स को 3 और जियों नंबर को जोड़ सकते हैं। बता दें प्रत्येक मेंबर जोड़ने पर 99 रुपये एक मेंबर के लिए अलग से पैसा देना होगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...