नई दिल्ली Reliance Jio Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने रिलाइंस जियों ने काफी सारे सस्ते प्लान पेश करती है। जिससे कि यूजर्स को काफी तगड़ा लाभ मिल जाता है। हम आपको जियों के 219 रुपये वाले प्लान की बात कर रहे हैं। ये प्लान काफी हिट प्लान है। जियों के इस प्लान की खासियत ये है कि इसमें हर प्लान की खासियत जानें।

रिलायं जियो के 219 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को 14 दिनों की वैधता मिलती है। जियों के इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3जीबी का डेटा मिलेगा। 14 दिनों में ग्राहकों को कुल 42 जीबी डेटा प्राप्त होगा। इसके साथ में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल मिलेगी। इस प्लान में 25 रुपये का वाउचर मिलेगा। इस वाउचर का उपयोग का 2जीबी का अतिरिक्त डेटा प्राप्त होगा।

399 रुपये का प्रीपेड रिटार्ज प्लान

रिलायंस जियो का 399 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को हर रोज 3जीबी डेटा प्राप्त होगा। 28 दिनों में ग्राहकों को कुल 84जीबी डेटा प्राप्त होगा। इसके साथ में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल का लाभ होगा। जियों के इस प्लान में ग्राहकों को 61 रुपये का वाउचर दे रहा है। इस वाउचर का उपयोग कर 6जीबी का एक्स्ट्रा डेटा भी ले सकते हैं।

आपको जियों के 219 रुपये में मिलने वाले लाभ के बारे में बता रहे हैं। यदि आप अपने जियों नंबर को 219 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको 14 दिन की वैधता मिलती है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 44जीबी डेटा का ऑफर करती है। यदि आपको ज्यादा डेटा की आवश्यकता पड़ती हैं तो आपके लिए ये एकदम परफेक्ट प्लान हैं।

जियों इस प्लान में यूजर्स को कुल 44 जीबी डेटा पेश करती है। हर रोज इसमें आप 3जीबी का डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी इसमें 25 रुपये का 2जीबी अतिरिक्ट डेटा भी दे रही है।

इसके साथ में इसमें आप अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ में हर रोज 100 मैसेज का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ में ही इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...