Jio Recharge Plan: सिर्फ 80 रुपये में 3 महीने की कॉलिंग, डेटा, जियो सब्सक्रिप्शन सब कुछ फ्री, जानें 

Avatar photo

By

Sanjay

Jio Recharge Plan: अगर आप भी जियो यूजर हैं तो जियो कंपनी आप सभी के लिए खुशखबरी दे रही है। क्योंकि मौजूदा समय में महंगाई के कारण लोगों के बीच रिचार्ज को लेकर कई तरह की परेशानियां और टेंशन रहती है। इस बीच कंपनी ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए महज 8 रुपये में पूरे दिन डेटा और फ्री कॉलिंग देगी।

रिचार्ज प्लान: आइए इस लेख के माध्यम से इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करें और कैसे हम इसे आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं और पूरे दिन डेटा का उपयोग कर सकते हैं। आइए जानते हैं ऐसी सभी जानकारी और आपके मन में जो भी सवाल उठ रहे हैं। आइये इस लेख के माध्यम से समझते हैं

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

जियो कंपनी द्वारा लोगों के बीच पेश किया गया यह एक बेहतर प्लान है। जिसके तहत अब लोग आसानी से प्रतिदिन 2GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग पा सकते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान के जरिए आपको रिचार्ज के दौरान 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह एक प्लान है और इसके बारे में कोई भी जानकारी लोगों के बीच साझा नहीं की गई है। लेकिन आप अपने लिए इतनी सस्ती कीमत पर रिचार्ज कैसे कर सकते हैं? वह प्रतिदिन ₹8 खर्च करके भी जानता है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

जियो 749 प्रीपेड प्लान नया

जियो कंपनी की ओर से 50 रुपये का डेटा प्लान पेश किया गया है। जिसके जरिए आपको 100% अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा उपलब्ध कराया जाता है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में आपको करीब 180 जीबी मिलता है। साथ ही इस प्लान के जरिए आपको जियो सिनेमा टीवी, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में उपलब्ध कराया जाता है।

प्रति दिन ₹80 खर्च करके अनलिमिटेड डेटा

अगर आप प्रतिदिन ₹80 के खर्च पर अनलिमिटेड डेटा पाना चाहते हैं। तो जानकारी के लिए बता दूं कि 749 रुपये के रिचार्ज प्लान में आपको 3 महीने तक की वैलिडिटी के साथ 2GB डेटा मिलता है। इस योजना की गणना की जाए तो आपका खर्च प्रतिदिन ₹80 की दर से दिखाई देगा।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow