Jio के बाद यह कंपनी लाई अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान! जानें अभी

Avatar photo

By

Sanjay

Jio Recharge Plan: इन दिनों भारतीय टेलीकॉम बाजार में जहां बीएसएनएल के साथ-साथ जियो एयरटेल जैसी बड़ी कंपनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश कर रही हैं, वहीं अब वोडाफोन आइडिया (Vi) ने भी ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश की है। इसके लिए एक नया ऐसा प्रीपेड प्लान लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत सिर्फ 1 रुपये है. इस प्लान को पाकर ग्राहक खुशी से उछल पड़ेंगे.

टेलीकॉमटॉक ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि Vi के इस नए प्लान में कम कीमत पर कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। जिसमें 75 पैसे के टॉकटाइम के अलावा वैलिडिटी पूरे एक दिन की है। लेकिन इसमें कोई डेटा या एसएमएस बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है। इस प्लान से रिचार्ज करने पर यूजर्स को रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक वोडाफोन-आइडिया नेटवर्क पर मुफ्त ऑन-नेट कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

यह नया प्लान उन सब्सक्राइबर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है जिन्होंने पहले ही 99 रुपये, 198 रुपये या 204 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करा लिया है और उनका टॉकटाइम खत्म हो चुका है। ऐसे ग्राहक नए प्लान को रिचार्ज करके 75 पैसे का अतिरिक्त टॉकटाइम और रात में मुफ्त ऑन-नेट कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा अगर आप इस नए प्लान के तहत 99 रुपये का प्लान रिचार्ज करते हैं तो आपको 200MB डेटा के साथ 99 रुपये का टॉकटाइम ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान 15 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। अगर आप 198 रुपये और 204 रुपये के दो प्लान लेते हैं तो आपको एक महीने की वैलिडिटी के साथ कई बड़े फायदे मिलेंगे.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow