Jio Recharge Plan: जियो अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हर रेंज के प्लान पेश करता है। कोई चाहे तो एक महीने की वैलिडिटी वाला प्लान ले सकता है और जो लोग पूरे साल के लिए प्लान तलाश रहे हैं उनके लिए कंपनी खास प्लान भी पेश करती है। ऐसे में अगर आप भी हर महीने की झंझट से बचना चाहते हैं और किसी अच्छे प्लान की तलाश में हैं तो Jio आपके लिए एक खास प्लान पेश करता है। जियो के आधिकारिक पेज से पता चलता है कि कंपनी ग्राहकों को 3227 रुपये का प्लान ऑफर करती है।

जियो के 3227 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी एक बार इस प्लान से रिचार्ज कराने पर आपको पूरे साल की छुट्टी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जाएगा और 365 दिनों में यह डेटा बढ़कर 730 जीबी हो जाएगा।

खास बात है कि इस प्लान में ग्राहकों को 1 साल के लिए Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. हालाँकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि यह प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के रूप में दिया जाएगा। इसके अलावा जियो सिनेमा, जियोक्लाउड, जियो टीवी का एक्सेस भी दिया जाएगा। इस प्लान के साथ ग्राहकों को फ्री कॉलिंग का भी फायदा दिया जाता है।

यह plan भी एक साल तक चलेगी…

3227 रुपये के प्लान के अलावा जियो दो और प्लान भी ऑफर करता है, जिनकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इस प्लान की कीमत 2999 रुपये और 3333 रुपये है।

जियो के 2999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इस प्लान की वैधता 1 साल है। प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ-साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी दिया जाता है।

मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट...