Jio Recharge Plan: Jio दे रहा है 50 दिनों के लिए फ्री 5G सुविधा, जानें कैसे मिलेगा फायदा

Avatar photo

By

Sanjay

Jio Recharge Plan: टेलीकॉम सेक्टर की दिग्गज कंपनी Jio अपने प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड सेवाओं का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। जियो अपने यूजर्स के लिए कई ऑफर लाता है, लेकिन इस बार यह ऑफर बेहद खास है। यह कमल का है. Jio अपने ग्राहकों को 50 दिनों के लिए मुफ्त इंटरनेट सेवा प्रदान कर रहा है।

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को एक शानदार ऑफर दे रहा है। आईपीएल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले क्रिकेट प्रेमियों को यह ऑफर काफी पसंद आने वाला है क्योंकि जियो अनलिमिटेड 5जी आईपीएल के तहत जियो ग्राहकों को पूरा फायदा दे रहा है। 50 दिनों के लिए मुफ्त इंटरनेट सेवा प्रदान करना।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

अगर आप जियो के इस फायदेमंद ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो यह ऑफर ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए जारी किया गया है। अगर आप जियो एयर फाइबर और जियो फाइबर के ग्राहक हैं तो आप 50 दिनों तक मुफ्त इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके लिए ₹1 भी खर्च करने की जरूरत नहीं होगी।

इस रिचार्ज का लाभ उठाने के लिए जियो फाइबर के पास ₹599 का बेसिक प्लान है जिसमें यूजर को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में कंपनी डेटा ऑफर करने पर यूजर को 30 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा देती है। बात करें तो इसमें कुल 1000 जीबी डेटा मिलता है, जिसे रिचार्ज करने के बाद आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow