Jio Recharge Plan: Jio का सबसे सस्ता डेटा प्लान! 28 दिनों तक लें मजा

Avatar photo

By

Govind

Jio Recharge Plan: भारतीय टेलीकॉम कंपनी मार्केट में रिलायंस जियो का सबसे बड़ा यूजर बेस है। ऐसे में कंपनी मौजूदा यूजर्स को ढेरों प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑफर करती नजर आई है, जिसके तहत वह कुछ नए यूजर्स को भी अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रही है।

कंपनी सिर्फ ₹26 का नया प्लान ऑफर कर रही है, जिसमें 28 दिनों का डाटा भी शामिल है। रिलायंस जियो का 26 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान दरअसल एक जियोफोन ऐड-ऑन रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में रिचार्ज कराने पर आपको लंबे समय तक डाटा का लाभ दिया जाएगा। प्लान के फायदों की बात करें तो इसमें डाटा मिलता है और कॉलिंग या एसएमएस जैसे फायदे नहीं दिए जाएंगे।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

28 दिनों के लिए मिलता है डाटा

₹26 की कीमत वाले प्लान में रिचार्ज कराने पर यूजर्स को कुल 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। यह डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जाएगा, जिसमें आप सब्सक्राइबर हैं। कम डाटा इस्तेमाल करने के बाद फिर से जियोफोन का इस्तेमाल करें। प्लान को किसी भी मौजूदा जियोफोन रिचार्ज प्लान के टॉप अप के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह प्लान जियो के अन्य प्रीपेड रिचार्ज प्लान से काफी सस्ता होने वाला है। और अगर आप इस रिचार्ज का इस्तेमाल करते हुए 28 दिनों की वैधता वाला प्लान चाहते हैं तो यह प्लान भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस प्लान से रिचार्ज करने का विकल्प उपलब्ध है

अगर आपके पास जियोफोन उपलब्ध नहीं है तो अगर आप बेनिफिट वाले प्लान से रिचार्ज करना चाहते हैं तो आपको ₹155 खर्च करने होंगे। यह प्लान उन यूजर्स को बेनिफिट देता है जो जियोफोन इस्तेमाल नहीं करते हैं, यह डेटा ओनली प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी कुल डेटा दे रहा है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

मुझे उम्मीद है कि आप सभी को हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow