कीमतें बढ़ने के बाद Jio के ये हैं सबसे सस्ते प्लान! यहां देखें लगी हैं लिस्ट

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio recharge Plans Price Hike: देशभर में रिलायंस जियो के पास करीब 48 करोड़ यूजर्स मौजूद हैं। वैसे तो जियो हमेशा ही अपने कस्टमर्स को सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स (Jio Recharge Plans 2024) को ऑफर करते है।

- Advertisement -

लेकिन, अब कंपनी ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में मौजूदा प्लान्स को महंगा (Jio Price Hike) कर दिया है। जियो ने अपने इन रिचार्ज प्लान्स में करीब 21 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर दी है। जिनकी नई कीमतें 3 जुलाई 2024 से लागू हो जाएगी।

अगर आप एक जियो यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 28 दिनों की वैलिडिटी और एनुअल वैलिडिटी वाले सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

- Advertisement -

Jio का 28 दिन वाला प्लान

जियो की इस लिस्ट में अभी 28 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान 155 रुपये का है। जिसकी नई कीमतों के बाद यह प्लान 189 रुपये का हो जाएगा। इस रिचार्ज प्लान में आप ग्राहकों को फ्री कॉलिंग की सुविधा और साथ में फ्री एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB का इंटरनेट डेटा मिलता है।

1.5GB डेटा वाला रिचार्ज प्लान

जियो की इस लिस्ट में 1.5GB डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान 239 रुपये का है जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसकी नई कीमते लागू होने के बाद ये वाला रिचार्ज प्लान 299 रुपये का हो जाएगा।

- Advertisement -

Jio का 56 दिन वाला रिचार्ज प्लान

मौजूदा समय में जियो के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 479 रुपये है। इसमेंबाप ग्राहकों को 1.5GB का डेली डेटा मिल रहा है। जिसके नई कीमत के लागू होने के बाद इसकी कीमत 579 रुपये का हो जाएगी।

Jio का 84 दिन वाला प्लान

जियो का 84 दिन वाला यह प्लान 6GB डेटा के साथ 395 रुपये की कीमत में आता है। जिसके रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ने के बाद 479 रुपये की हो जाएगी। लेकिन इसमें आपको डेटा पहले की तरह दिया जाएगा।

Jio का 365 दिन वाला प्लान

इस लिस्ट ने 2.5GB डेटा डेली वाला 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान 2,999 रुपये का आता है। जो 3 जुलाई के बाद काफी महंगा मिलेगा। जियो ने इसकी कीमतें बढ़ा दी है जिसके बाद अब यह ग्राहकों को 3599 रुपये में मिलेगी।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article