mustard oil price

नई दिल्लीः आप सरसों तेल की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर अब देर किस बात की जल्द यह काम कर सकते हैं। आपने जल्द ही सरसों का तेल नहीं खरीदा तो फइर जेब ढीली होने की उम्मीद है। अब सरसों तेल की कीमतों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है।

वैसे भी सरसों तेल का प्राइस हाई लेवल से करीब 55 से 60 रुपये प्रति लीटर कम में चल रहा है। आपने खरीदारी का यह मौका गंवाया तो फिर किसी झटके से कम नहीं है। वैसे भी अब देशभर में शादियों का सीजन चल रहा है, जिससे खुदरा बाजारों में सरसों तेल की खरीदारी करने को लोगों की भीड़ उमड़ रही है, जिससे बिक्री भी खूब हो रही है।

यहां सस्ते में खरीदें सरसों का तेल

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में आप सरसों का तेल बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों का तेल बहुत कम रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है, जो आपके लिए बहुत ही जरूरी है। यहां आप 154 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से तेल खरीदकर घर ला सकते हैं।

साथ ही आप जिला सीतापुर में भी सरसों का तेल बड़ा सस्ता बिक रहा है, जहां से आप कुल 153 रुपये प्रति लीटर में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके अलावा प्रयागराज में भी सरसों का तेल आप कुल 155 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं। तेल की खरीदारी के ऐसे मौके बार-बार नहीं आते हैं।

इन शहरों में जानिए सरसों तेल का ताजा रेट

यूपी के जिला मुरादाबाद में सरसों का तेल बड़े कम रुपये में बिकता नजर आ रहा है, जहां आप कुल 154 रुपये प्रति लीटर में खरीदकर घऱ ला सकते हैं। जिला अमरोहा और रामपुर में भी सरसों तेल का रेट 153 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में भी सरसों का तेल बड़े कम रुपये में बिकता नजर आ रहा है। यहां 157 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर सकते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...