Old 20 Rupee Note : 20 रूपए का यह 786 नंबर नोट बना देगा आपको 12 लाख रूपए का मालिक, जाने कैसे

By

Shivam

Old 20 Rupee Note : इस महंगाई के समय में अगर आप भी तिहाड़ी मजदूरी करते हैं और अच्छा पैसा नहीं कमा पा रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक शानदार शानदार आईडिया है जिसके जरिये आप कुछ ही मिनटों में लखपति बन सकते है। आज हम बात कर रहे है पुराने नोटों ( Old Note ) की अगर आपके पास पुराने समय का नोट है तो उसे बेच कर आप लखपति बन सकते है।

नोट डिमांड काफी बढ़ चुकी है

आज के समय में अंतरराष्ट्रीय बाजार में पुराने नोटों की डिमांड काफी बढ़ चुकी है ऐसे में अगर आपके पास ₹20 का पुराना नोट ( Old 20 Rupee Note ) है तो इसे बेचकर आप एक झटके में लखपति बन सकते हैं। इस नोट की डिमांड काफी ज्यादा है लोग इस नोट के बदले लाखों रुपए देने के लिए तैयार है आईए जानते हैं इस खास नोट के बारे में संपूर्ण जानकारी।

Old Note में यह होनी चाहिए ख़ासियत

आपको बता दे कि आपके पास रखे ₹20 के पुराने नोट ( Old 20 Rupee Note ) में कुछ खासियत होना चाहिए तभी आपको इस नोट के बदले लोग लाखों रुपए देने के लिए तैयार होंगे। आपके पास रखे इस पुराने नोट का नंबर 786 होना ( 786 Number Note ) चाहिए

क्योंकि इस नंबर के नोट को सभी धर्म के लोग पवित्र मानते हैं। खासकर मुस्लिम धर्म के लोग इस नंबर को ज्यादा पवित्र मानते हैं ऐसे में अगर आपके पास यह तीन पुराने नोट है तो इन्हें बेचकर आप 12 लख रुपए तक आसानी से कमा सकते हैं।

Old 20 Rupee Note
Old 20 Rupee Note

यहाँ बेचे Old 20 Rupee Note

₹20 के इस पुराने नोट ( Old 20 Rupee Note ) को बेचने के लिए आपके घर से कई बाहर नहीं जाना होता आप इसे ebay.com जैसी वेबसाइट की मदद से घर बैठे बेच सकते हैं। इस नोट को बेचने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर खुद विक्रेता बनकर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा जिसमें आपको अपनी कुछ पर्सनल जानकारी दर्ज करनी होगी।

इसके बाद आपको आपके पास रखे इस खास नोट के आगे पीछे दोनों साइड की फोटो क्लिक करके अपलोड करनी है और इसकी खासियत दर्ज करनी है। इस प्रकार आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाएगा फिर जो भी इस नोट में रुचि रखता होगा वह आपसे सीधा संपर्क कर लेगा आप उसे अपनी कीमत के अनुसार इस पुराने नोट ( Old Note ) को बेच सकते हैं।

Old 5 Rupee Note : 5 रूपए का यह नोट यहाँ बिक रहा पुरे 7 लाख रूपए में, जानिए कैसे

Shivam के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow