Old 5 Rupee Note : 5 रूपए का यह नोट यहाँ बिक रहा पुरे 7 लाख रूपए में, जानिए कैसे

By

Shivam

Old 5 Rupee Note : अगर आप भी घर बैठे पैसा कमाने का सोच रहे हैं तो जी हां आज के समय में यह भी संभव है आप घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसा आईडिया देने जा रहे हैं जिसके जरिए आप घर बैठे लाखों रुपए की कमाई कर सकते हैं। अगर आपके पास पुराने नोट ( Old Note ) है तो उन्हें बेचकर आप घर बैठे ही लाखों रुपए कमा सकते हैं।

Old Note

इस नए जमाने में अगर आपके पास पुराने जमाने का पुराना नोट ( Old Note ) है तो उसे बेचकर आप एक झटके में लखपति बन सकते हैं। आज के समय में अंतरराष्ट्रीय मार्केट में पुराने नोटों की लेनदेन काफी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में ₹5 के पुराने नोट ( Old 5 Rupee Note ) के बदले लोग लाखों रुपए देने के लिए तैयार है क्योंकि आज के समय में इस नोट की काफी डिमांड है अगर आपके पास ₹5 का पुराना नोट है तो इसे बेचकर आप रातों-रात लखपति बन सकते हैं।

नोट में यह ख़ासियत

आपको बता देगी ₹5 के इस पुराने नोट ( Old 5 Rupee Note ) को बेचने के लिए आपके पास रखा नोट खास होना चाहिए। यानी इस नोट में कुछ खासियत होना चाहिए तभी लोग आपसे इस नोट को लाखों रुपए में खरीदेंगे आपके पास रखे पुराने नोट का नंबर 786 ( 786 Number Note ) होना चाहिए क्योंकि इस नोट को लोग भाग्यशाली और पवित्र मानते हैं।

साथ ही आपके पास रखे इस नोट के पीछे ट्रैक्टर चलते किसान की तस्वीर छपी होनी चाहिए अगर यह सब खासियत आपके नोट में रहेगी तो आपको इस नोट के बदले 7 लाख रुपए तक मिल सकते हैं।

Old 5 Rupee Note
Old 5 Rupee Note

यहां 5 रुपये के पुराने नोट ऑनलाइन बेचें

₹5 के इस पुराने नोट ( Old 5 Rupee Note ) को बेचने के लिए आपके घर से भी कहीं बाहर नहीं जाना होता। आप इस नोट को quikr.com जैसी वेबसाइट पर ऑनलाइन बेच सकते हैं। आपको इस नोट को बेचने के लिए सबसे पहले खुद विक्रेता बनकर रजिस्ट्रेशन करना होता है यहां आपको अपनी ईमेल आईडी और नाम पता दर्ज करना होता है।

इसके बाद आपके पास रखे इस पुराने नोट दोनों की आगे पीछे दोनों साइड की तस्वीर क्लिक करके अपलोड करना होगी इसके बाद जो भी आपके इस नोट में रुचि रखता होगा। वह आपसे सीधा नंबर कर लेगा आप अपनी कीमत के अनुसार इस पुराने नोट ( Old Note ) को उसे व्यक्ति को बेच सकते हैं।

Old 10 Rupee Note : 10 रूपए का यह 786 नंबर नोट एक झटके में कर देगा आपको मालामाल

Shivam के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow