Old Note : 100 रूपए का यह 786 नंबर का पुराना नोट बदल देगा रातों रात आपका नसीब

By

Shivam

Old Note : आप भी रात दिन मेहनत करते हैं और मेहनत करके भी पैसा नहीं कमा पा रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक शानदार तरीका है जिससे आप कुछ ही देर में लखपति बन सकते हैं जी हां आज हम बात कर रहे हैं पुराने नोटों ( Old Note ) की अगर आपके पास पुराने नोट है तो आप उसे बेचकर लाखों रुपए की कमाई कर सकते हैं।

Old Note

आपकी जानकारी के लिए बता देगी पुराने नोटों ( Old Note ) की डिमांड आज के समय में काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लोग पुराने नोटों के बदले लाखों रुपए देने के लिए तैयार है।

आज हम बात कर रहे हैं ₹100 के पुराने नोट ( Old 100 Rupee Note ) की अगर आपके पास यह नोट है तो आप इसे बेचकर लाखों रुपए कमा सकते हैं लेकिन आपको बता दे कि आपका नोट में कुछ खासियत होना चाहिए तब आपका नोट लाखों रुपए बिक सकता है।

Old Note
Old Note

786 Number Note

अगर आपके पास ₹100 का पुराना नोट ( Old 100 Rupee Note ) है तो आप उसे बेचकर एक दिन में ही लखपति बन सकते हैं लेकिन आपको बता दे कि इस नोट में कुछ खासियत होना चाहिए।

आपके पास रखा नोट 786 नंबर ( 786 Number Note ) का होना चाहिए जिसे मुस्लिम और हिंदू दोनों ही धर्म के लोग स्वीकार करते हैं आपको बता दे कि अगर आपके पास ऐसा कोई नोट ( Old Note ) है तो आप इस नोट से एक झटके में ₹300000 के मालिक बन सकते हैं।

यहाँ बेचे 100 Old Rupee Note

₹100 के इस पुराने नोट ( Old 100 Rupee Note ) को बेचने के लिए आपको सबसे पहले ebay.com जैसी वेबसाइट पर जाना होगा। यहां पर जाने के बाद आपको खुद विक्रेता बनकर अपना रजिस्ट्रेशन करना है। यहां पर आपको अपनी ईमेल आईडी और नाम दर्ज करना है।

इसके बाद आपके पास रखे इस पुराने नोट की जानकारी और आगे पीछे दोनों साइड की फोटो अपलोड करनी है। फिर जो भी उम्मीदवार इस नोट में रुचि रखता होगा वह आपसे सीधा संपर्क कर लेगा आप उसे अपनी कीमत के अनुसार इस पुराने नोट ( Old Note ) को बेच सकते हैं।

Old Note Sell : अगर आपके पास भी है 2 रूपए का यह नोट तो रातों रात हो जाओगे मालामाल

Shivam के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow