Old Note: ये 20 रुपए का नोट चमकाएगा आपकी फूटी किस्मत! जाने किस तरह 

Avatar photo

By

Sanjay

Old Coin:  अगर आप भी नौकरी नहीं करते हैं और अच्छा पैसा कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको 20 पैसे के सिक्के के बारे में विस्तार से बताएंगे. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप एक दिन में आसानी से 4 लाख रुपये कमा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस 20 पैसे के सिक्के की खासियत क्या है।

20 पैसे की खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस 20 पैसे के सिक्के पर 1968 लिखा होना चाहिए. इतना ही नहीं सिक्के के एक तरफ सुंदर कमल का फूल और दूसरी तरफ 20 पैसे लिखा होना चाहिए। इतना ही नहीं, अगर आपके पास यह सिक्का है तो आप इसे बेचकर आसानी से एक बार में ₹400000 के मालिक बन सकते हैं।

ऐसे बेचें

अब आते हैं इसे कहां और कैसे बेचें। इसके लिए आपको coinbazzar.com, Quikr, OLX जैसी वेबसाइटों में से किसी एक पर जाना होगा। वहां जाने के बाद आपको वहां रजिस्टर्ड ईमेल आईडी की मदद से अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इतना ही नहीं, इसके बाद आपको पुराने सिक्के और नोट बेचने वाले सेक्शन में जाना होगा। फिर नोट की स्पष्ट तस्वीर लें और उसे साइट पर अपलोड करें। इतना ही नहीं, इसके बाद जिस व्यक्ति को यह नोट या सिक्का पसंद आएगा वह खुद आपसे संपर्क करेगा।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow