Old Note Sale: अगर आपके 5 रुपए के नोट पर है ये नंबर तो मिलेंगे 5 लाख रुपए

Avatar photo

By

Govind

Old Note Sale: 5 रुपए का नोट तो आपने इस्तेमाल किया ही होगा। आप में से कई लोगों के पास यह जरूर होगा। अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिनके पास यह नोट है तो आप बहुत किस्मतवाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आप इससे लाखों नहीं बल्कि करोड़ों कमा सकते हैं। बस इसमें कुछ खासियत होनी चाहिए। कौन सी खासियत, आइए आपको बताते हैं

खासियत

आपकी जानकारी के लिए, जैसा कि हमने आपको पहले बताया कि इसमें कुछ खासियत होनी चाहिए, वैसे ही आपको यह भी पता होना चाहिए कि इसमें कुछ खासियत होनी चाहिए। अगर हम खासियत की बात कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि इस नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना चाहिए।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

दरअसल इस सीरियल नंबर को बहुत से लोग मानते हैं। हिंदू से लेकर मुसलमान तक सभी इस नंबर को लकी मानते हैं, इसलिए इसे खरीदने के लिए बेताब रहते हैं। लोग इस नंबर के लिए कोई भी कीमत दे देते हैं। अब आपको इसे बेचने की पूरी प्रक्रिया बताते हैं।

कहां और कैसे बेचें

आइए आपको इसकी पूरी प्रक्रिया बताते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको coinbazzar.com, Quikr, OLX में से किसी एक वेबसाइट पर जाना होगा। वहां जाने के बाद आपको वहां रजिस्टर्ड ईमेल आईडी की मदद से खुद को रजिस्टर करना होगा। इतना ही नहीं, इसके बाद आपको पुराने सिक्के और नोट बेचने वाले सेक्शन में जाना होगा। फिर नोट की साफ तस्वीर लेकर उसे साइट पर अपलोड करना होगा। इतना ही नहीं, इसके बाद जिसे भी यह सिक्का पसंद आएगा, वह खुद आपसे संपर्क करेगा।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow