Pan Card: अपने पैन कार्ड को रखें संभालकर, वरना इस महिला की तरह हो जाएगा आपका बड़ा नुकसान

Avatar photo

By

Sanjay

Pan Card: बेंगलुरु में एक महिला के साथ धोखाधड़ी की घटना सामने आई है, जिसके बाद महिला ने लोगों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल सावधानी से करने की सलाह दी है. महिला ने कहा कि उसे एक आदमी का फोन आया था जो बुजुर्ग लग रहा था और उसने उसे बताया कि वह महिला के पिता को पैसे भेजने की कोशिश कर रहा था लेकिन लेनदेन पूरा नहीं हो रहा था।

इसके बाद शख्स ने कहा कि अगर महिला के पिता को पैसे ट्रांसफर नहीं किए गए तो वह महिला को पैसे ट्रांसफर कर देगा। इसके बाद महिला के पास एक के बाद एक मैसेज आए जिसमें पहली बार 10 हजार और दूसरी बार 30 हजार रुपये भेजे गए।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

फिर कहा कि 3 हजार की जगह 30 हजार भेज दिए

फिर बताया गया है कि उस आदमी ने कहा कि वह महिला को ₹3000 ट्रांसफर करना चाहता था लेकिन गलती से ₹30000 हो गए। उसने कहा कि बाकी रकम महिला को ट्रांसफर करनी होगी।

धोखाधड़ी का तरीका

आपको बता दें कि यह धोखाधड़ी का एक तरीका है जिसमें लोगों को ठगा जाता है। अगर आपके पास भी ऐसी कोई कॉल आती है या आपके खाते में पैसे आते हैं तो उस पैसे को वापस करने की गलती न करें क्योंकि इससे आपका पूरा खाता खाली हो जाएगा। इसकी शिकायत पुलिस से करें.

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow