गजब! रोहित शर्मा ने यहां पर किया है मोटा निवेश, जानिए क्या करती है ये Startup कंपनी

Ajeet Kumar
Rohit Sharma Startup Investment

नई दिल्ली:Rohit Sharma Startup Investment. देश में क्रिकेटर और अभिनेता अपने-आप ने प्रोफेशनल क्षेत्र कमाई करके ऐसे ऐसे स्टार्टअप में निवेश करते हैं। जिसकी खबरें आती है तो इनके फॉलोअर हैरान भी रह जाते हैं। तो वही खासकर क्रिकेटरों भी अपनी अच्छी खासी कमाई तो ऐसे जगह लगाते रहते है, जहां पर मोटा रिटर्न मिलता है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में एक बड़ा निवेश किया है।

- Advertisement -

आप को बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक स्टार्ट-अप में निवेश किया है, जिसकी खबर सामने आ गई है, रोहित शर्माने एजुकेशन-फिनटेक LEO1 में पैसा लगाया है। इस कंपनी को पहले Financepeer नाम से जाना जाता था। जिसे अब नाम बदलकर एजुकेशन-फिनटेक LEO1 हो गया है।

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने यहां पर लगाया मोटा पैसा

आप को बता दें कि एजुकेशन फिनटेक से क्रिकेटर रोहित शर्मा का नाता काफी पूराना है, जिससे काफी समय से इस कंपनी से जुड़े है। तो वही रोहित शर्मा LEO1 ही नहीं कई कंपनियों में अपने निवेश कर रखा है,  रोहित शर्मा पहले इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर थे। तो वही एजुकेशन फिनटेक कंपनी LEO1 में निवेश किया है, जिससे अब वह एक इस कंपनी में बतौर निवेशक जुड़े हैं। पिछले 3 सालों के दौरान कंपनी ने 291 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

- Advertisement -

LEO1 कंपनी ने कही ये बड़ी बात

खबरों में बताया जा रहा हैं कि देश में LEO1 कंपनी बड़ा काम कर रही है, जिससे कंपनी लगतार निवेश को जुटा रही है और   भारत भर में छात्रों को इनोवेटिव सॉल्यूशन पर पहले से ज्यादा जोरों पर काम करेगी। तो वही नए निवेश को लेकर LEO1 की तरफ कहा गया रोहित शर्मा के निवेश से हमारी कंपनी को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। कंपनी एंजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स में लम्बे समय से नगदी प्रवाह के मामले को सुलझा में सर्विस देगी।

क्या करती है फिनटेक कंपनी LEO1

दरअसल आप को बता दें कि LEO1 कंपनी छात्रों के लिए बड़ा काम कर रही है, जिससे कंपनी एजुकेशन सिस्टम में सभी तरह के लेने-देन के एक सभी तरह की सहायता प्रदान करता है और अपने ग्रहाकों को कंपनी LEO1 कार्ड जारी करती है।  हाल ही में LEO1 ने ‘Financial SAAS’ लॉन्च किया था।

- Advertisement -

5 लाख छात्र उठा रहे लाभ

कंपनी ने बताया हैं कि इससे प्रोडक्ट का लाभ लगभग 5 लाख छात्र उठा रहे हैं, जो वही छात्रों को इस कार्ड के जरिए तत्काल लोन भी मिल जाता है। 

Share This Article