SARSO KA TEL: सरसों तेल के दाम औंधे मुंह हुए धड़ाम, 1 लीटर बस इतने रुपये में खरीदें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः खाने योग्य सरसों का तेल इन दिनों काफी सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह दिख रहा है। अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। अगर आपके घर-परिवार में कोई फंक्शन होने वाला तो पहले ही सरसों तेल खरीद लें तो ज्यादा अच्छा रहेगा, क्योंकि गर्मी में कम खपत के चलते दाम काफी नीचे चल रहे हैं।

आगामी दिनों में सरसों तेल की कीमत काफी बढ़ सकती है, जिससे हर किसी की जेब बजट बिगड़ना तय माना जा रहा है। इसलिए जरूरी है कि आप सरसों तेल खरीदने का ऑफर बिल्कुल हाथ से ना जाने दें, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। पहले शहर वाइज सरसों तेल का भाव जान सकते हैं।

यहां जानिए सरसों तेल का रेट

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सरसों तेल का रेट काफी सस्ते में बिक रहा है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आप बहुत ही सस्ते में सरसों तेल की खरीदारी कर सकते हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों तेल का रेट काफी सस्ते में बिक रहा है, जहां आप कुल 144 रुपये प्रति किलो में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इसके अलावा जिला बदायूं में सरसों तेल का रेट 145 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, जो मौका हाथ से ना जाने दें। बरेली में भी सरसों तेल का भाव कुल 146 रुपये लीटर में दर्ज किया जा रहा है। मुरादाबाद में सरसों तेल के प्राइस कुल 143 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किए जा रहे हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इसलिए जरूरी है कि आप इन शहरों से तेल की खरीदारी कर लें।

इन शहरों में भी सस्ता बिक रहा सरसों का तेल

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भी सरसों का तेल कुल 145 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया जा रहा है। नोएडा में खाने योग्य तेल 146 रुपये किलो में बिक रहा है मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में भी सरसों तेल का रेट कुल 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सरसों तेल के रेट प्रतिदिनि जारी नहीं किए जाते हैं। TIMESBULL.COM ने खुदरा मार्केट के रेट के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow