Sarso Tel Ka Bhav: सरसों तेल के दाम सातवें आसमान धड़ाम, 1 लीटर की कीमत सुन खिला चेहरा, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः उत्तर भारत में अब बरसात का समय आने वाले हैं, जहां झमाझम बारिश देखने को मिलेगी। जब रात में बारिश होती है तो सुबह लोग लोग पकवान खाना पसंद करते हैं। क्या आपको पता है कि अब पकवान बनाना बहुत ही सस्ता हो गया है,क्योंकि खाद्य तेलों की कीमतों में बंपर गिरावट दर्ज की जा रही है। अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो भैया बिल्कुल भी समय खराब ना करें।

सरसों तेल इन दिनों काफी सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बच कर सकते हैं। सरसों का तेल अपने उच्चतम स्तर से करीब 65 रुपये प्रति कम में बिक रहा है। आपने सरसों तेल की खरीदारीर में समय गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। परिवार में कोई फंक्शन हैं तो पहले ही सरसों तेल खरीद लें, नहीं आगामी दिनों में इसके दाम काफी बढ़ जाएंगे।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

यूपी के इन शहरों सरसों तेल का रेट

उत्तर प्रदेश के तमाम शहरों में सरसों तेल की खरीदारी करने से पहले रेट जान सकते हैं जिससे आपका सब कंफ्यूजन खत्म हो जाएगा। यूपी के जिला बरेली में सरसों तेल भाव 145 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, जिसे मौके का लाभ आप उठा सकते हैं। इसके अलावा जिला बदायूं में सरसों तेल का रेट 146 रुपये लीटर में दर्ज किया जा रहा है, जिसकी खरीदारी तुरंत कर सकते हैं।

मुरादाबाद में भी सरसों तेल काफी सस्ते में बिक रहा है, जहां कीमत कुल 146 रुपये प्रति किलो दर्ज की जा रही हैं। शाहजहांपुर में सरसों तेल कुल 148 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया जा रहा है। पीलीभीत में भी सरसों तेल कुल 147 रुपये प्रति लीटर में बिकता नजर आ रहा है, जो किसी बड़े सुनहरे ऑफर की तरह है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

पश्चिम यूपी के इन शहरों में सरसों तेल का रेट

जिला बुलंदशहर में सरसों का तेल कुल 145 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, जहां ग्राहकों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिल रही है। इसके अलावा जिला हापुड़ में भी सरसों तेल तुल 144 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, जहां लोग खरीदारी को घरों से बाहर निकल रहा है।

वहीं, गाजियाबाद में सरसों तेल का प्राइस 142 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। जानकारी के लिए बता दें कि सरसों तेल के रेट प्रतिदिन जारी नहीं होते हैं। इसलिए यह कीमत खुदरा मार्केट के विक्रेताओं के आधार पर पब्लिश की गई है।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow