Scholarship Scheme: छात्रों को मिल रही है 50 हजार रुपये की स्कॉलरशिप! जल्दी करें अप्लाई

Avatar photo

By

Sanjay

Scholarship Scheme: छात्रवृत्ति छात्रों के लिए एक बड़ी मुसीबत बन जाती है। अगर आप एक छात्र हैं तो आपको छात्रवृत्ति शब्द भी बहुत पसंद होगा। छात्रवृत्ति शब्द एक ऐसा शब्द है जो हर छात्र के लिए बहुत फायदेमंद होता है।

हम आपको लगातार छात्रवृत्ति की खबरें देते रहते हैं और इन छात्रवृत्तियों की खबरें जानने के बाद आप आवेदन करते हैं और आपको छात्रवृत्ति मिल जाती है। आज हम आपके लिए एक और खास छात्रवृत्ति लेकर आए हैं जिसके लिए आप आवेदन कर सकते हैं और इस छात्रवृत्ति के तहत आपको हजारों रुपए का लाभ मिलेगा लेकिन इसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

इस छात्रवृत्ति के लिए आवेदन की पूरी प्रक्रिया क्या है और आपको क्या करना होगा, हम आपको नीचे विस्तार से बता रहे हैं…

यह छात्रवृत्ति योजना कोई सरकारी छात्रवृत्ति योजना नहीं है बल्कि इसे टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में काम करने वाली एक सॉफ्टवेयर कंपनी (NTI) ने शुरू किया है। इस छात्रवृत्ति योजना के तहत छात्रों के लिए कुल ₹50000 की छात्रवृत्ति तय की गई है, जिसे छात्रों में बांटा जाएगा।

फिलहाल आपको छात्रवृत्ति योजना के लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा और हम आपको इसके लिए रजिस्ट्रेशन करने का लिंक नीचे दे रहे हैं और रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया भी बता रहे हैं।

छात्रवृत्ति के तहत आठवीं कक्षा से लेकर ग्रेजुएशन तक के छात्रों को इस छात्रवृत्ति का लाभ दिया जाएगा। इसका मतलब यह है कि कक्षा 8वीं से लेकर ग्रेजुएशन तक के छात्र इस छात्रवृत्ति के लिए आवेदन कर सकते हैं और छात्रवृत्ति के लिए बताए गए नियमों का पालन करके यह छात्रवृत्ति प्राप्त कर सकते हैं। इस छात्रवृत्ति के लिए आपको एक ऐप डाउनलोड करना होगा और उसके जरिए खुद को रजिस्टर करना होगा।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow