हो गया धमाका, 20 का नोट बेचकर आज ही बनें 35 लाख रुपये के मालिक, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसे तरीके चल रहे हैं, जिसकी सहायता से लोग मोटी-मोटी इनक कर रहे हैं। आपके पास कोई काम नहीं और तगड़ी इनकम प्राप्त करना चाहते हैं तो फिर जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा, जिसके लिए कुछ जरूरी बातें जाननी होंगी। अब तो जमाना इतना आगे बढ़ गया कि लोग आराम से तगड़ी कमाई करने का सपना साकार कर रहे हैं, जिसका आप आराम से लाभ ले सकते हैं।

आपने पैसा कमाने का मौका गंवयाा तो फिर पछतावा करना होगा। अगर आपके पास 20 का नोट रखा है तो फिर चिंता ना करें, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इसलिए आप आराम से नोट की सेल भी कर सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। नोट की बिक्री करने से पहले इसकी खासियत को जानना होगा।

जल्द जानें 20 के नोट की खासियत

20 के नोट की सेल करना चाहते हैं तो पहले कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। अगर आपके पास रखे 20 के नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा हुआ होना जरूरी है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना चाहिए। आप तमाम शर्तों के साथ नोट की सेल कर सकते हैं जो मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें।

मुस्लिम समुदाय में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसके बदले में एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये तक खर्च कर देते हैं। आपने नोट की सेल करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसके लिए जरूरी बातों को समझना होगा।

जानिए कहां बेचें नोट

20 का नोट बेचने के लिए आपको सबसे पहले तो क्विकर वेबसाइट पर पंजीकरण कराना होगा। इसके बाद आपको क्विकर वेबसाइट पर नोट की साफ-सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी। इसके बाद ग्राहक आपसे जुड़ने लगेंगे, जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। आप मुंह मंगी कीमत में नोट की सेल कर सकते हैं।

आपके पास एक नोट रखा है तो 7 लाख रुपये रुपये और पांच नोट तो आराम से 35 लाख रुपये में इसकी सेल कर सकते हैं। क्विकर वेसबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow