इस बैंक ने कर दिया तगड़ा धमाका, जमा राशि पर दे रहा इतना ब्याज कि खाता खुलवाने दौड़े लोग

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हर किसी नौकरी पेशे या फिर छोटे कारोबारी का सपना अलग से भी पैसा कमाने का सपना होता है। हर व्यक्ति चाहता है कि कहीं निवेश करने पर ठीक-ठाक ब्याज मिलता रहे है, जिससे घर-परिवार का खर्च चलाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं आए।हर कोई चाहता है कि किसी ऐसी बैंक में निवेश किया जाए, जिससे अच्छा लाभ मिले।

सेविंग अकाउंट वालों के लिए एक बैंक ने बंपर ब्याज देने का निर्णय ले रखा है। यह आरबीएल बैंक है, जो सेविंग खातों में निवेश करने पर छप्परफाड़ ब्याज की रकम दे रही है, जिसका आप भी आराम से फायदा उठा सकते हैं। अगर आपका आरबीएल में अकाउंट नहीं तो तुरंत ओपन करवा कर पैसा जमा कर सकते हैं। आपको यहां निवेश करने पर बंपर फायदा मिलेगा, जहां खाताधारकों की मौज आ रही है।

RBL बैंक देर रहा तगड़ा ब्याज

आरबीएल बैंक में आपका सेविंग अकाउंट खुला हुआ है तो फिर बंपर ब्याज की रकम प्राप्त कर सकते हैं, जिसका बड़े स्तर पर आपको फायदा होगा। इससे आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। इसमें आपको प्रतिदिन बचे हुई रकम पर 4.25 रुयपे से लेकर 7.75 फीसदी तक ब्याज मुहैया करा रही है। यह ब्याज दरें एक लाख रुपये से ज्यादा अकाउंट में जमा होने पर मिल रही हैं।

इतना ही नहीं बैंक के इस ऑफर का फायदा लोग 24 मई से उठा रहे हैं, जहां समय रहते आप भी किस्मत चमका सकते हैं। अगर आप 1 लाख रुपये की ब्याज दरों में बढ़ोतरी के बाद आरबीआई बैंक में 1 लाख रुपये तक प्रतिदिन बैलेंस पर 4.25 प्रतिशत ब्याज का फायदा मिल रहा है। ग्राहकों के खाते में अगर 1 से 10 लाख रुपये के बीच रकम जमा है तो 5.50% फीसदी ब्याज मिल रहा है।

10 से 25 लाख जमा पर मिल रहा इतना ब्याज

आरबीएल बैंक अकाउंट में अगर 10 से 25 लाख रुपये के बीच राशि जमा पड़ी हुई है तो फिर 6 फीसदी के हिसाब से ब्याज का लाभ मिलेगा। इसके अलावा 25 लाख से 2 करोड़ रुपये के बीच की जमा राशि पर 7.50 फीसदी ब्याजा का लाभ आराम से मिल जाएगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

बैंक में 2 से 3 करोड़ रुपये के बीच की राशि पर 7 फीसदी ब्याज का लाभ मिल रहा है। 3 से 7.5 करोड़ रुपये के बीच आराम से 6.50 फीसदी का ब्याज का मिल रहा है। 7.5 से 50 करोड़ रुपये के बीच की राशि पर 6.25 फीसदी ब्याज मिल रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow