5 ka note

नई दिल्लीः पैसा कमाने के लिए अब जरूरी नहीं कि आपके पास नौकरी हो, क्योंकि अब देशभर में कई ऐसे काम हैं, जिससे लोग रिकॉर्डतोड़ कमाई का ख्वाब पूरा कर रहे हैं। इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों के बदले मोटी रकम मिल रही है। अगर आपके पास अब 5 रुपये वाला नोट रखा है तो फिर यह खबर ध्यान से पढ़ने की जरूरत है।

आप आराम से पुराने 5 के नोट रो छप्परफाड़ कमाई कर सकते हैं। इस नोट के बदले आराम से 6 लाख रुपये की इनकम हो रही है। इस नोट की सेल के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा। आपको नोट की सेल करने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी। घर बैठे ही आप नोट की बिक्री कर सकते हैं।

जानें 5 के नोट की खूबियां

5 के नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना होगा। इसमें सबसे पहले 5 के नोट पर आगे की ओर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इतना ही नहीं इस नोट पर पीछे की ओर ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो छपी होना जरूरी है।

आप सोच रहे होंगे कि इस नंबर में ऐसा क्या है जो इतनी मोटी रकम बदले में मिल रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मुस्लिम समाज में इस नंबर को बहुत ही लकी और पवित्र माना गया है। इस्लाम धर्म के लोग इस नोट को घर में रखना रखना सुख-समृद्धि का प्रतीक समझते हैं, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। अगर ऐसे आपके पास तीन नोट रखे हैं तो फिर 18 लाख रुपये की कमाई कर सकते हैं।

फटाफट करें नोट की सेल

5 का नोट बेचने के लिए आपको कहीं चक्कर लगाने की जरूरत नहीं होगी। आप घर बैठे ही नोट की की सेल कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। नोट की सेल करने के लिए आपके पास सबसे पहले तो मोबाइल या लैपटॉप होना बड़ा ही आवश्यक है।

इसके लिए आपको ऑफिशियल साइट पर जाकर बतौर सेलर पंजीकरण कराना होगा। आपcoinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करने का काम कर सकते है। यह बिक्री का आपके लिए बहुत ही सुनहरा मौका है।

 

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...