BSNL का गदर प्लान, सिर्फ इतनी सी कीमत में पूरे साल मिलेगा रिचार्ज से छुटकारा, जानिए बेनिफिट्स

नई दिल्ली BSNL Cheapest Plan: मौजूदा समय में सभी टेलीकॉम कंपनियां अपना-अपना प्लान पेश कर रही हैं। जिनमें होड़ मची हुई है। जियो एयरटेल, VI सभी नए-नए रिचार्ज प्लान्स को पेश कर रही हैं। ऐसे में देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी पीछे कैसे रह सकती है। अब BSNL के द्वारा भी अपने यूजर्स के लिए काफी शानदार प्लान्स पेश किए जा रहे हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए 730जीबी डेटा प्लान पेश किया है।

आज भी BSNL के पास लाखों यूजर्स हैं अपने इन ग्राहकों के लिए कंपनी के पोर्टफोलियों में शानदार सालाना प्लान है। इस प्लान की कीमत 1515 रुपये हैं। जो कि पूरे साल भर के रिचार्ज से मुक्ति देता है और काफी साले बेनिफिट भी देता है। अगर आप बार-बार रिचार्ज करा कर परेशान हो गए हैं तो इस रिचार्ज का लाभ उठा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- वनडे सीरीज़ का भारत ने किया जीत के साथ आगाज़, ईशान-कुलदीप ने किया कमाल

BSNL 1515 Plan Benefits

BSNL का ये प्लान ऐसे यूजर्स के लिए शानदार ऑप्शन है जिनको डेटा और कॉलिंग की काफी आवश्यकता होती है। इस सालाना प्लान में यूजर्स को भर-भरकर डेटा मिलता है। आपको इस प्लान में हर रोज 2जीबी का डेटा मिलता है। डेली डेटा खत्म होने के बाद 40Kbps की स्पीड से इंटरनेट चला सकेंगे। वहीं पूरे प्लान में 730GB डेटा का उपयोग कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- रायबरेली में सत्यम हॉस्पिटल का लाइसेंस किया गया सस्पेंड:ACMO बोले- 2 माह के बच्चे को गलत इलाज करने के मामले में हुई कार्यवाही

वहीं प्लान के दूसरे बेनिफिट की बात करें तो आप पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें हर रोज आपको 100 मैसेज दिए जाते हैं। BSNL का ये प्लान इस समय लोगों के बीच चर्चा में है।